क्रिकेटर युवराज सिंह चाहते हैं उनकी बायोपिक में ‘MC शेर’ निभाएं उनका किरदार (Yuvraj Singh Biopic)

1 min


Yuvraj Singh Biopic

बायोपिक के लिए सिद्धांत चतुर्वेदी हैं युवराज सिंह की पहली पसंद (Yuvraj Singh Biopic)

Yuvraj Singh Biopic: इन दिनों बॉलीवुड में स्पोर्ट्स बायोपिक का ट्रेंड सा चल गया है। अबतक बॉलीवुड में कई खिलाड़ियों और एथलीट्स की बायोपिक बन चुकी हैं। ऐसे में अब खबरें आ रही हैं कि भारत के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh Biopic) की भी बायोपिक बनाई जा सकती है।

युवराज सिंह ने किया खुलासा

फिलहाल, युवराज सिंह की बायोपिक (Yuvraj Singh Biopic) को अभी तक फाइनल नहीं किया गया है, लेकिन हाल ही में खुद युवराज सिंह ने अपनी बायोपिक को लेकर एक बड़ा खुलासा कर दिया है। युवराज ने कहा, कि वो अपनी बायोपिक में ‘गली ब्वॉय’ फेम एक्टर ‘एमसी शेर’ यानी सिद्धांत चतुर्वेदी को अपने रोल में देखना चाहते हैं।

अबतक बन चुकी हैं कई स्पोर्ट्स बायोपिक

बता दें, कि इससे पहले प्रियंका चोपड़ा मेरी कॉम की बायोपिक में नज़र आ चुकी हैं। तो वहीं, सुशांत सिंह राजपूत धोनी की और फरहान अख्तर मिल्खा सिंह की बायोपिक में दिखाई दिए थे। इसके अलावा जल्द ही सायना नेहवाल और कपिल देव पर भी बायोपिक आने वाली है।

युवराज ने लिया सिद्धांत का नाम

बातचीत के दौरान जब युवराज सिंह (Yuvraj Singh Biopic) से पूछा गया कि वो अपनी बायोपिक में किस एक्टर को देखना चाहते हैं, तो उन्होंने सिद्धांत चतुर्वेदी का नाम लिया। हालांकि, उन्होंने कहा कि ये एक बॉलीवुड फिल्म होगी, जहां वो डायरेक्टर को रोल को लेकर कुछ नहीं कह सकते। लेकिन उनकी पसंद एमसी शेर ही हैं।

आपको बता दें, कि युवराज सिंह साल 2011 वर्ल्ड कप में ‘मैन ऑफ द सीरीज’ थे, तो वहीं टी-20 वर्ल्ड कप में उन्होंने एक ही ओवर में 6 छक्के मारकर भी कमाल कर दिया था।

ये भी पढ़ें- क्यों Coronavirus को लेकर आपस में भिड़ गईं एकता कपूर और ऋचा चड्ढा ? (Coronavirus Updates)


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये