जैकरी लिवाय और अशर ऐंजल ने शज़ेम में अपने सर्कास्म के लिए एक साथ काम किया!

1 min


Zachaery-levi

डीसी यूनिवर्स में अपनी अलग मस्ती, फैमिली सेंट्रिक टोन के साथ सेट हो चुकी, सुपरहीरो फिल्म शज़ेम भारत में 5 अप्रैल 2019 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। यह फिल्म एक इच्छा पूर्ति की कहानी है, एक अनाथ किशोर बिली बैट्सन (एशर ऐंजल) जिसे एक प्राचीन जादूगर ताकत, अजेयता, उड़ान और अन्य शक्तियों के साथ एक सुपर-पॉवर्ड वयस्क के रूप में बदलने की क्षमता प्रदान करता है- जिसे सभी जादूगर शाजम के नाम से जानते हैं! ऐशर ऐंजल द्वारा निभाया गया बिली बैट्सन का किरदार और जैकरी लिवाय द्वारा निभाई गई शज़ेम की भूमिका, एक ही करैक्टर के दो पहलू हैं। ऐंजल और लिवाय ने पहले कभी एक साथ स्क्रीन शेयर नहीं किया है।

हालांकि, दो पर्फॉर्मन्सेस में से एक जोड़ने वाले सुपरहीरो को बनाने के लिए जैकरी लिवाय और एशर ऐंजल ने एक साथ थोड़ा समय बिताया। जैकरी लिवाय ने कहा, “हमें दोनों प्रदर्शनों को एक समान निष्कर्ष देने के लिए कुछ कॉमन बेस खोजने की जरुरत थी। बिली में एक सारकॉस्टिक लाइन है, और हम दोनों उस पर खरे उतरे हैं।”

एशर ऐंजल आगे कहते हैं, ष्हमारे लिए यह महत्वपूर्ण था कि हम एक-दूसरे के तौर-तरीकों का अंदाजा लगाएँ और कुछ ऐसे ही काम करें ताकि दर्शकों को हमेशा यह समझ में आए कि यह स्क्रीन पर एक ही व्यक्ति है।ष् जो एक्टर्स पहली बार किसी अन्य फिल्म के इवेंट में मिले थे, उन्होंने वास्तव में इसे काफी अच्छी तरह हिट किया है और कैरेक्टर के साथ सिंक करने के लिए एक साथ काम करना शुरू कर दिया है।

डेविड एफ सैंडबर्ग द्वारा निर्देशित (एनाबेलरू क्रिएशन फेम) यह फिल्म इस पर आधारित है कि कैसे हम सभी के अंदर एक सुपरहीरो है और इसे बाहर लाने के लिए बस थोड़ा सा जादू लगता है। यह मजेदार सुपरहीरो एडवेंचर भारत में 5 अप्रैल 2019 को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में 2डी और वार्नर ब्रदर्स पिक्चर्स द्वारा आईमैक्स में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये