सोनी सब के ‘अलादीन: नाम तो सुना होगा’ में जफ़र ने अंगूठी के जिन को हासिल कर लिया

1 min


सोनी सब के ‘अलादीन- नाम तो सुना होगा’ ने अपने मजेदार होते ट्रैक्‍स के साथ दर्शकों को टेलीविजन से बांधे रखा है। अलादीन (सिद्धार्थ निगम) और यास्‍मीन (अवनीत कौर) बगदाद के लोगों को बचाने के लिये लगातार एक साथ प्रयास कर रहे हैं, वहीं जफ़र (आमिर दल्‍वी) अंगूठी के जिन (प्रनीत भट्ट) को हासिल करने में कामयाब हो गया है।

अलादीन ने बगदाद के लोगों की रक्षा के लिये मुच्‍छड़ जफ़र को अंगूठी देना सही समझा । उसे एक बार फिर लोगों की जान बचाते हुए देखकर जफ़र को गुस्‍सा आ जाता है। अलादीन अंदर ही अंदर बहुत खुश है कि उसने मुच्‍छड़ को नकली अंगूठी दे दी है। अलादीन यह जानकर बौखला जाता है कि मुच्‍छड़ को उसकी योजना के बारे में पता है और लड़ाई के दौरान वह उससे असली अंगूठा छीन लेता है। जफ़र की खुशी का ठिकाना नहीं है, वह उस अंगूठी को घिसता है जिससे जिनी बाहर आ जाता है। यह देखकर, अलादीन अपनी जादुई कालीन पर उड़ते हुए बगदाद और चिराग के जिनी (रासुल टंडन) को बचाने के लिये आ जाता है।

क्‍या अलादीन अंगूठी के जिनी के गुस्‍से से सबको बचाने में कामयाब हो पायेगा?

अंगूठी के जिन की भूमिका निभा रहे प्रनीत भट्ट ने कहा, ‘‘जफ़र के हाथ में अंगूठी के जिन के पहुंचने के साथ, बगदाद पर आतंक और बर्बादी का खतरा मंडरा रहा है। हर हफ्ते नये ट्विस्‍ट और टर्न के साथ, हम लगातार अपने दर्शकों को हैरान कर देने वाला मनोरंजन प्रस्‍तुत कर रहे हैं। यह नया ट्रैक अलादीन के लिये बहुत ही मुश्किल होने वाला है, लेकिन उसे परेशानियों से बाहर निकलते हुए देखना दर्शकों के लिये मजेदार होने वाला है।

देखते रहिये, ‘अलादीन: नाम तो सुना होगा’, प्रत्‍येक सोमवार से शुक्रवार, रात 9 बजे केवल सोनी सब पर

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये