क्या जहीर इकबाल के साथ चल रहा है सोनाक्षी सिन्हा का अफेयर ? जानिए सच्चाई

1 min


सोनाक्षी सिन्हा का अफेयर

जहीर इकबाल ने बताई अपने औऱ सोनाक्षी के रिश्ते की सच्चाई

बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान जिन लोगों को भी फिल्मों में लॉन्च करते हैं, वो किसी न किसी वजह से चर्चा में बने ही रहते हैं। सलमान की फिल्म नोटबुक से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले एक्टर जहीर इकबाल इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से खबरों में आ गए हैं। दरअसल, काफी दिनों से ये खबरें आ रही हैं कि जहीर इकबाल के साथ सोनाक्षी सिन्हा का अफेयर चल रहा है और दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन हाल ही में खुद जहीर इकबाल ने इस बात पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने खुद बताया कि उनका औऱ सोनाक्षी सिन्हा का अफेयर चल रहा है या नहीं।

सोनाक्षी और मैं सिर्फ अच्छे दोस्त हैं- जहीर

कुछ दिनों पहले हुए एक इंटरव्यू में जहीर इकबाल ने बताया कि उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा का अफेयर होने वाली खबर बिलकुल गलत है। इसमें कोई सच्चाई नहीं है। जहीर ने बताया कि मैं कुछ समय पहले किसी और को डेट जरूर कर रहा था, लेकिन अब हमारा ब्रेकअप हो चुका है। इसके साथ ही जहीर ने बताया कि जब उन्हें और सोनाक्षी को ये बात पता चली कि उनका अफेयर चल रहा है, तो दोनों बहुत हंसे थे। गौरतलब है कि फिल्म नोटबुक में जहीर इकबाल, मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन बहल के साथ नज़र आए। लेकिन ये फिल्म बॉक्सऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई।

‘कभी ईद कभी दीवाली’ में नज़र आएंगे जहीर

वर्कफ्रंट की बात करें, तो जहीर इकबाल, सलमान खान की अपकमिंग फिल्म कभी ईद कभी दीवाली में नज़र आ सकते हैं। जब जहीर से इस फिल्म में काम करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, मैं कुछ नहीं जानता, कुछ भी हो सकता है। अगर मैं इस फिल्म में काम करता हूं, तो मेरे लिए ये बहुत खुशी की बात होगी। बता दें कि जहीर इकबाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी फोटो शेयर करते रहते हैं। फिलहाल, इस बात की ज्यादा उम्मीद तो यही है कि सलमान खीन की फिल्म कभी ईद कभी दीवाली में जहीर इकबाल नज़र आएंगे।

ये भी पढ़ेंसलमान खान ने मैंने प्यार किया के किसिंग सीन को किया रिक्रिएट, वीडियो हुआ वायरल


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये