मां और बेटी द्वारा लिखी गई किताब ‘द मिलेनियल किचन’ के लॉन्च पर पहुंचे ज़हीर खान

1 min


मां और बेटी तन्वी और मीरा शाह की बहुप्रतीक्षित पुस्तक द मिलेनियल किचन का लोकार्पण आज मुंबई के सोहो हाउस में आयोजित किया गया। कई महीनों की कड़ी मेहनत के बाद, मिलेनियल किचन को आधिकारिक तौर पर 11 अक्टूबर, 2019 को मुंबई के सोहा हाउस में ईवा रूम में लॉन्च किया गया था। इस कार्यक्रम में भारतीय क्रिकेटर जहीर खान और भामला फाउंडेशन के आसिफ भामला सहित कुछ नामचीन हस्तियों ने शिरकत की। तन्वी और मीरा शाह सभी मुस्कुरा रहे थे क्योंकि उन्होंने मेहमानों के साथ बातचीत की और कई अद्भुत व्यंजनों के बारे में बातचीत की जो आपको पुस्तक में मिलेंगे।

मीरा शाह ने कहा, “यह मेरे यह एक सपने के सच होने जैसा है। अक्षय पात्र फाउंडेशन के समर्थन के साथ, मुझे उम्मीद है कि मिलेनियल किचन उन लोगों की मदद करेगा जिन्हें इसकी सबसे अधिक आवश्यकता है। ”

तन्वी शाह ने कहा, एक माँ के रूप में और एक लेखक के रूप में, मेरे लिए यह एक बहुत गर्व का क्षण है। हमने खुद को इस पुस्तक के लिए पूरी तरह समर्पित कर दिया है और इसके पृष्ठों के बीच बहुत सारा प्यार फिसल गया है! हम आशा करते हैं कि हमारे पाठक अपने घरों में इन व्यंजनों का आनंद लें, जितना हमने उन्हें बनाने का आनंद लिया है। ”

Tanvi Shah and Mira Shah
Tanvi Shah and Mira Shah
Tanvi Shah, Mira Shah and Zaheer Khan
Tanvi Shah, MIra Shah and Manu Ji
Tanvi Shah, Mira Shah and Asif Bhamla

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये