अबू धाबी T10 की सफलता से क्रिकेट के लिए चीजें ज्यादा बेहतर हो सकती हैं- ज़हीर खान

1 min


सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया (एसपीएन) अबू धाबी टी-10 के साथ लगातार तीसरे साल अपने आधिकारिक प्रसारण भागीदार के रूप में शामिल हुआ है, जिससे दुनिया भर में लगभग एक अरब फैंस का अद्भुत क्रिकेट का टैलेंट सामने आ सके। सभी 26 अबू धाबी टी-10 मैचों का सीधा प्रसारण सोनी पिक्चर्स नेटवर्क इंडिया के विशाल दर्शक आधार पर सोनी सिक्स और सोनी टेन 3 चैनलों पर किया जाएगा। इसके अलावा, SonyLIV और Jio अपने ओटीटी प्लेटफार्मों के माध्यम से अपने मोबाइल फोन पर टूर्नामेंट को लाइव-स्ट्रीम करने के लिए अन्य 300 मिलियन दर्शकों को अनुमति देगा।

सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया के डिस्ट्रीब्यूशन और हेड – स्पोर्ट्स बिजनेस, राजेश कौल ने कहा, “भारत में क्रिकेट दर्शकों की संख्या पर हावी है और हमारा उद्देश्य अपने दर्शकों के हितों की सेवा करना है। T10 लीग बेहद आकर्षक है और इसके तेज-तर्रार प्रारूप ने 2017 में सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स पर अपने शुरुआती संस्करण के बाद से जनसांख्यिकी के बाद एक वफादार को आकर्षित किया है। T10 ​​लीग को देश में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले खेल का नवीनतम अवतार माना जाता है और इस संस्करण का इंतजार है खेल में सबसे बड़े नामों में से कुछ को शामिल करने के साथ रोमांच और उत्साह का एक उच्च स्तर है। ”

संयुक्त अरब अमीरात की राजधानी में जाने और स्थानीय सरकारी संस्थाओं के साथ महत्वपूर्ण साझेदारी करने के बाद यह कदम अबू धाबी टी-10 मताधिकार को वास्तव में विश्व स्तरीय खेल बनाने की दिशा में अगला रणनीतिक कदम है। सौदे के पीछे प्रमुख प्रस्तावक और दुनिया में एकमात्र ICC द्वारा स्वीकृत दस-ओवर क्रिकेट लीग के प्रवर्तक, T10 स्पोर्ट्स मैनेजमेंट के अध्यक्ष शाजी उल मुल्क, ने दस-ओवर क्रिकेट के महत्व और नई साझेदारी साझेदारी के बारे में बात की।

यह एक बहुत तेज़ प्रारूप है और मुझे यकीन है कि बच्चे लीग की तरफ़ बढ़ेंगे। यह एक फुटबॉल मैच देखने जैसा है, 90 मिनट में एक्शन खत्म हो जाता है और बहुत सारा ड्रामा और मनोरंजन होता है। यह क्रिकेट की दुनिया में अगली बड़ी चीज है। जैसा कि प्रारूप अधिक प्रशंसकों को इकट्ठा करता है, हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि कोई भी निराश न हो और इसलिए हमने सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया और जियो के साथ साझेदारी की है ताकि क्रिकेट को उनके प्लेटफॉर्म पर लाइव किया जा सके।

सोमवार को सोनी के प्रतिनिधियों और अबू धाबी टी 10 अधिकारियों ने साझेदारी सौदे का जश्न मनाने के लिए मशहूर हस्तियों और क्रिकेट सुपरस्टार्स के साथ मुलाकात की। इंग्लैंड के विश्व कप विजेता कप्तान इयोन मोर्गन और भारत के पूर्व तेज गेंदबाज ज़हीर खान अबू धाबी T10 के आधिकारिक राजदूत के रूप में काम कर रहे थे, जो 14 नवंबर 2019 से 24 नवंबर 2019 तक संयुक्त अरब अमीरात की राजधानी के ज़ैद क्रिकेट स्टेडियम में होना तय है।

Parvati Nair
Ishika Taneja
DJ Akbar Sami
Eion Morgan, Matthew Boucher (CEO Abu Dhabi Sports), Shahji Ul Mulk ( Chairman Abu Dhabi T10), Zaheer Khan, and Mohomed Morani
Eion Morgan with Zaheer Khan
Eion Morgan
Zaheer Khan
Soundarya Sharma
Lucky Morani (Team Owner Northern Warriors)
Shahji Ul Mulk ( Chairman Abu Dhabi T10)
Lucky Morani and Mohomed Morani (Team Owner Northern Warriors)
Eion Morgan with with Shahji Ul Mulk ( Chairman Abu Dhabi T10)
Shahji Ul Mulk ( Chairman Abu Dhabi T10) , with Zaheer Khan
Mohomed Morani (Team Owner Northern Warriors) with Shahji Ul Mulk (Chairman Abu Dhabi T10)
Eion Morgan, Shahji Ul Mulk ( Chairman Abu Dhabi T10) , Zaheer Khan
Matthew Boucher (CEO Abu Dhabi Sports), Shahji Ul Mulk ( Chairman Abu Dhabi T10), Zaheer Khan, Eion Morgan and Mohomed Morani
Eion Morgan, Shahji Ul Mulk ( Chairman Abu Dhabi T10) , Zaheer Khan, Matthew Boucher (CEO Abu Dhabi Sports) , and Mohomed Morani
M. Asif Farooqui

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Mayapuri