जायरा वसीम छेड़छाड़ मामला, आरोपी की पत्नी ने बताया पब्लिसिटी स्टंट

1 min


दंगल के लिए नेशनल अवॉर्ड से जीतने वाली बॉलीवुड की नाबालिग ऐक्ट्रेस जायरा वसीम (17) से विस्तारा एयरलाइन्स की फ्लाइट में छेड़छाड़ करने के आरोपी विकास 39 को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे मुंबई पुलिस ने यहां रविवार शाम गिरफ्तार किया।  विकास पर आईपीसी की धारा 354 (शीलभंग करने के इरादे से महिला पर क्रिमिनल अटैक करना) और प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रन फ्रॉम सेक्शुअल ऑफेंस (POCSO) एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। जायरा ने अपने साथ हुई इस घटना का जिक्र इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लाइव वीडियो शेयर करके किया था।

नीचे देखें जायरा के फैंस द्वारा शेयर किया वीडियो जिसमें जायरा घटना  का जिक्र करते रो रही हैं

https://www.instagram.com/p/Bcf4EgeA4P6/

पत्नि ने किया पति का बचाव

इस घटना के बाद विकास की पत्नी दिव्या ने एक इंटरव्यू में जायरा के आरोपों को पब्लिसिटी स्टंट बताया है. उन्होंने इंटरव्यू में कहा- ‘मेरे पति के मामा का देहांत हो गया था इसलिए वह दिल्ली से मुंबई आ रहे थे. वह बेहद दुखी भी थे. उनकी मानसिक स्थि‍ती अच्छी नहीं थी. वह सोना चाहते थे, उन्होंने कंबल भी मांगा. लेकिन मैं जायरा द्वारा मेरे पति पर लगाए गए आरोपों से चकित हूं. पुलिस ने मेरे पति को गिरफ्तार किया है. मैं ये पूछना चाहती हूं कि जायरा के साथ जब ये सब हुआ तब उन्होंने इस मामले को क्यों नहीं उठाया? क्यों उन्होंने 2 घंटे बाद ट्वीट किया?’

आरोपी का बयान

आरोपी विकास ने भी मीडिया को बताया कि वह अपने मामा के अंतिम संस्कार से लौट रहे थे और लंबे समय से सोए नहीं थे. उन्होंने कहा कि वह सोना चाहते थे, इसलिए क्रू मेंबर्स से कहा कि उन्हें डिस्टर्ब न किया जाए और उन्होंने खाना भी नहीं लिया. आरोपी ने कहा कि वह नींद में थे और जब उन्हें अहसास हुआ कि उनका पैर अभिनेत्री के शरीर से टच हो गया तो उन्होंने उनसे माफी भी मांगी. बता दें विस्तारा एयरलाइन के बयान में भी यही कहा गया कि आरोपी यात्री फ्लाइट में चढ़ते ही सो गए थे.

क्या है पूरा मामला

दरअसल जायरा विस्तारा एयरलाइंस की फ्लाइट से दिल्ली से मुंबई जा रही थी। फ्लाइट में उनके ठीक पीछे बैठे आदमी ने उन्हें गलत तरीके से छूना शुरू कर दिया। ज़ायरा फ्लाइट में कुछ कह नहीं पाईं क्योंकि बत्तियां बुझी हुई थीं। हालांकि उन्होंने उस आदमी के पैर की तस्वीरें लीं। बाहर निकलकर ज़ायरा ने एक इंस्टाग्राम वीडियो बनाया और फूट फूटकर रो पड़ीं। बता दें की जायरा ने दंगल’ में रेसलर गीता फोगाट के बचपन का किरदार निभाया था।


Like it? Share with your friends!

Pankaj Namdev

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये