जरीन खान और अंशुमान झा की LGBTQ फिल्म “हम भी अकेले तुम भी अकेले” का होगा वर्ल्ड प्रीमियर

1 min


अंशुमान झा द्वारा निभाया गया चंडीगढ़ का एक डरपोक समलैंगिक लड़का – जरीन खान द्वारा निभाई गई मेरठ की एक निडर लेसबियन लड़की – दिल्ली से मैक्लोडगंज तक एक साथ एक रोड ट्रिप जिसने उनके जीवन को बदल दिया – “हम भी अकेले तुम अकेले ‘, हरीश व्यास द्वारा निर्देशित, इस फिल्म का एचबीओ द्वारा प्रस्तुत दक्षिण एशियाई अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में वर्ल्ड प्रीमियर है। फिल्म फेस्टिवल में प्रतिस्पर्धा में है और 22 नवंबर को इसका फेस्टिवल में फ्राइडे नाइट प्रीमियर के रूप में मैनहट्टन में वर्ल्ड प्रीमियर होगा। अंशुमान और जरीन दोनों उत्सव में फिल्म का प्रतिनिधित्व करने के लिए यात्रा करेंगे।

अंशुमान झा, जो पहले इस फेस्टिवल में जा चुके हैं, कहते हैं, “यह फिल्म दोस्ती में प्यार का एहसास कराती है और फिर से खोजती है। और दुनिया की सबसे बड़ी एलजीबीटीक्यू आबादी के साथ बिग ऐप्पल से बेहतर कौन सा शहर है, इस फिल्म को प्रीमियर करने के लिए। मैं वहां दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहा हूं।”

जरीन खान कहती हैं, “मैं दुनिया के टॉप पर महसूस कर रही हूं कि हम न्यूयॉर्क में प्रीमियर करेंगे। यह एक ऐसी फिल्म है जो मेरे दिल के बहुत करीब है और मैं वास्तव में बहुत उत्साहित हूं। मुझे उम्मीद है कि हर कोई इसे पसंद करेगा और इसका  आनंद लेगा जैसा कि हमने इसे बनाते समय आनंद लिया है।” फिल्म भारत में एक वेलेंटाइन डे 2020 रिलीज के लिए निर्धारित है।

और पढें- ‘भाबी जी घर पर हैं’ और ‘हप्पू की उल्टन पलटन’ ने जीते ढेंरों अवॉर्ड

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये