“अक्सर 2 में कम कपड़े पहनने को किया मजबूर”

1 min


फिल्म ‘अक्सर 2’ में किसिंग सीन को लेकर हुआ विवाद अभी खत्म नहीं हुआ, इसी बीच फिल्म की ऐक्ट्रेस जरीन खान ने एक बड़ा खुलासा किया है। फिल्म में बोल्ड अवतार में नजर आने वाली जरीन खान ने बताया कि वो इस फिल्म में काम करने को लेकर बिलकुल खुश नहीं थीं। जरीन ने शूटिंग के दौरान फिल्म निर्माताओं पर मनमानी करने का आरोप लगाया है।

मेकर्स चाहते थे हर फ्रेम में छोटे कपड़े में नजर आऊं

जरीन ने बताया कि फिल्म के हर शूट में मेकर्स उन्हें छोटे कपड़े पहनने के लिए मजबूर करते थे, जिसकी बिलकुल जरूरत नहीं थी। जरीन ने कहा, मेकर्स चाहते थे कि वो फिल्म के हर फ्रेम में छोटे कपड़ों में नजर आएं। हर दिन मेरे कपड़ों को लेकर बदलाव किए जाते थे। हद तो तब हो गई जब बिना उन्हें बताए और बिना किसी रीजन के किस सीन्स को फिल्म में बढ़ाया गया। इस बात पर मेकर्स के साथ उनकी काफी कहासुनी भी हुई।

बिल्कुल भी खुश नही थी

इतना ही नहीं जरीन पर इस बात का दबाव भी डाला गया कि वो फिल्म को बीच में नहीं छोड़ सकती हैं। एक इंटरव्यू के दौरान जरीन ने बताया कि फिल्म को लेकर शुरुआत से ही सबकुछ ठीक नहीं हो रहा था। वो फिल्म में काम करने के लिए बिलकुल भी खुश नहीं थीं। जरीन ने कहा, फिल्म के बारे में जो भी बताया गया था, वैसा बिलकुल भी नहीं हुआ।

जरीन के इस खुलासे के बाद तो ये साफ जाहिर है कि पर्दे पर जो दिखता है, रीएलिटी उससे बिलकुल अलग होती है। हम अक्सर बॉडी एक्सपोज करने वाली ऐक्ट्रेसेज को गलत कहते हैं, लेकिन फिल्म में ऐसे एक्सपोजर सीन्स डालने और छोटे कपड़े दिखाने के लिए फिल्म मेकर्स जिम्मेदार होते हैं ।

 


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये