अब दिखाई जाएंगी टीवी पर वेब सीरीज़, ऑल्ट बालाजी के 3 डिजिटल शो का ज़ी टीवी पर होगा प्रसारण

1 min


Web Series on TV

जानें, टीवी पर वेब सीरीज़ के प्रसारण का दिन और समय

कोरोनावायरस संकट की घड़ी में सिनेमाघर बंद हैं, फिल्मों, वेब सीरीज़, टेलीविजन सीरीयल की शूटिंग बंद हो गई है। और नए प्रोग्राम अधर में ही लटके हैं ऐसे में टीवी चैनल्स के पास रिपीट प्रोग्राम चलाने के अलावा कोई और चारा नहीं। लेकिन अब ज़ी टीवी ने इसका तोड़ निकाल लिया है। और टीवी पर वेब सीरीज़ के प्रसारण का फैसला लिया है। 

3 पॉपुलर वेब सीरीज़ का होगा टेलीकास्ट

ज़ी टीवी चैनल ने छोटे पर्दे पर अपनी 3 पॉपुलर वेब सीरीज़ के प्रसारण का फैसला लिया है। ये तीनों ही वेब सीरीज़ काफी सफल रही थीं जिन्हे लोगों ने काफी पसंद किया है। टीवी पर वेब सीरीज़ का टेलीकास्ट आज से ही शुरू किया जाएगा। आज रात 9 से 11 बजे के स्लॉट में तीनों फेमस डिजिटल शो प्रसारित होंगे। जो हर हफ्ते सोमवार से शुक्रवार तक दिखाए जाएंगे। चलिए अब आपको बताते हैं कि कौन – कौन सी वेब सीरीज़ के टीवी पर टेलीकास्ट का फैसला लिया गया है। और ये कितने बजे प्रसारित होंगी।

इन वेब सीरीज़ का टीवी पर होगा प्रसारण 

1. करले तू भी मोहब्बत

Web Series on TV

Source – IMDB

राम कपूर और साक्षी तंवर की करले तू भी मोहब्बत की डिजिटल सीरीज़ को भी काफी पसंद किया गया था। इसमें एक ऐसे सुपरस्टार की कहानी दर्शाई गई है जो शराब की लत से उबर रहा है, और इसमें उनकी काउंसलर की खास भूमिका है। सुपरस्टार की भूमिका में राम कपूर और काउंसलर की भूमिका में साक्षी तंवर हैं। दोनों के बीच पनपते प्यार के रिश्ते को इसमें दिखाया गया है। ये हर रोज़ रात 9 बजे से लेकर 10 बजे तक दिखाई जाएगी।

2. बारिश 

Baarish Web Series

Source – Webfare Live

करले तू भी मोहब्बत के बाद टीवी पर वेब सीरीज़ बारिश का प्रसारण होगा। अगर आप रोमांटिक फिल्मों या कहानियों  के शौकीन हैं तो ये आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है। जिसमें लीड रोल में नज़र आएंगे शरमन जोशी और आशा नेगी। ये दो अलग-अलग अजनबियों के जीवन की कहानी है जिसमें शरमन जोशी एक गुजराती व्यवसायी के रोल में नज़र आएंगे जिसने फैमिली बिजनेस के लिए पढ़ाई छोड़ दी थी। वहीं आशा नेगी एक महाराष्ट्रीयन लड़की के किरदार में हैं जिसके मुताबिक शिक्षा बेहद ज़रूरी है। और वो शरमन जोशी की कंपनी में काम करती है। इस शो को रात 10 बजे से दिखाया जाएगा। सोमवार से शुक्रवार तक।

3. कहने को हैं हमसफर

Web Series

Source – IWM Buzz

रात 10.30 बजे टीवी पर वेब सीरीज़ कहने को हैं हमसफर का टेलीकास्ट होगा। जो एक लव ट्राएंगल के सब्जेक्ट पर बेस्ड है। चार्टर्ड अकाउंटेंट रोहित (रोनित रॉय), उनकी पत्नी पूनम (गुरदीप कोहली) और इंटीरियर डिजाइनर अनन्या (मोना सिंह)। तीनों के बीच लव ट्राएंगल की स्टोरी को खूबसूरती से दिखाया गया है। डिजिटल प्लेटफॉर्म पर इस सीरीज़ को काफी पसंद भी किया गया था। 

कुछ पुराने एपिक सीरीयल का भी होगा टेलीकास्ट

वहीं चैनल ने अपने कुछ पुराने फेमस टीवी शो की वापसी के बारे में भी ऐलान कर दिया है। ज़ी टीवी का बहुचर्चित शो कसम से तो आपको याद ही होगा। जिसमें राम कपूर और प्राची देसाई नज़र आए थे। चैनल ने इस शो के दोबारा प्रसारण का फैसला लिया है। इसके अलावा क्रिस्टेल डिसूज़ा, पराग त्यागी और किश्वर मर्चेंट के ‘ब्रम्हराक्षस’ को भी दोबारा दिखाया जा सकता है। तो यानि केवल टीवी पर वेब सीरीज़ ही नहीं बल्कि पुराने फेमस सीरीयल में भी अब नज़र आएंगे।

और पढ़ेंः अगर आप है राधिका आप्टे के फैन तो नेटफ्लिक्स पर उनकी ये बेहतरीन फिल्मो को करे एन्जॉय


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये