दिल्ली डार्लिंग्स के शुभारंभ की स्मृति में ज़ी टीवी ने दिल्ली मंत्रालय में एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया

1 min


दिल्ली के पेज 3 सर्किट के असाधारण रूप से तैयार और लगातार ‘किटी पार्टी’ सोशलाइट्स के बारे में कुछ आकर्षक नहीं है। अपने दर्शकों के लिए एक नया अनुभव लेकर आना – दिल्ली की उच्च समाज की महिलाओं की दुनिया जैसी पहले कभी नहीं थी और दर्शकों को अपने घरों के बंद दरवाजों, उनके परिवारों के साथ बातचीत, अपने फिटनेस क्लबों में बिताए समय के बारे में बताती है। उनके शॉपिंग स्प्रेड्स और निश्चित रूप से उनकी कुलीन किटी पार्टियाँ – ज़ी टीवी ने अपना पहला पेज 3 रियलिटी शो ‘दिल्ली डार्लिंग्स’ लॉन्च किया। एस्सेल विजन प्रोडक्शंस लिमिटेड द्वारा निर्मित, इस शो का प्रीमियर 6 अगस्त को हुआ और प्रत्येक सोमवार से शुक्रवार को सुबह 11 बजे प्रसारित किया गया।

राष्ट्रीय टेलीविज़न पर अपनी शुरुआत का जश्न मनाने के लिए, डार्लिंग में से एक, मान्या पाठक, जो दिल्ली के पार्टी सर्किट में क्वीन ऑफ़ गुड टाइम्स के रूप में प्रसिद्ध हैं, ने अपने कूल्हे और हो रहे माइक्रोब्रेरी पर चुनिंदा दोस्तों और मीडिया के लिए पहले दो एपिसोड की एक विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी की। दिल्ली में अपनी तरह का पहला कनॉट प्लेस – बीयर मंत्रालय। इस समारोह में दिल्ली के पार्टी सर्किट के सभी होने वाले मूवर्स और शेकर्स शामिल थे, जिसमें मान्या के दोस्तों और सोशल मीडिया तितलियों का समूह भी शामिल था। इस उत्सव में शामिल होने के लिए, डार्लिंग, जो शालू जिंदल, रश्मि सचदेवा, दीपशिखा लुंगानी, सोना शर्मा, प्रगति नागपाल, सीमा गम्बर, भावना सिंह रीना मित्तल और गुनीत विर्धी शामिल नहीं हो सकीं, क्योंकि वह यात्रा में शामिल नहीं हो सकीं।

अब आप दिल्ली के इन हस्तनिर्मित दिव्यांगों के जीवन को ज़ूम-इन कर सकते हैं, जो शहर में स्नाज़ज़ी डोज़ की मेजबानी करते हैं, अपने ग्लैमरस सबसे अच्छे कपड़े पहने हुए हैं, अपने नवीनतम बाउबल्स, पूरी तरह से मैनीक्योर किए गए नाखून, और अनन्य कपड़े लेबल। हालांकि शो आपको सभी ग्लैमर के पीछे की ईमानदार तस्वीर देता है .. उनके भावनात्मक उतार-चढ़ाव, उनके सामने आने वाले मुद्दे, उनके समूह की गतिशीलता का वास्तविक जीवन का नाटक, उनकी शक्ति का खेल और बाकी सभी चीजों के लिए उनका उत्साह। जीवन रानी आकार! खैर, हम अपने 10 डार्लिंग में से प्रत्येक को शुभकामनाएं देते हैं क्योंकि हमें उनकी दुनिया में एक झलक मिलती है।

Dilli Darlings Celebration
Dilli Darlings celebration at Ministry of Beer, Connaught place New Delhi
Dilli Darlings celebration- Shaloo Jindal, Bhavana Singh, Manya Pathak and Deepshikha Lungani
Bhavana Singh, Pragati Nagpal, Sona Sharma, Manya PAthak, Deepshikha Lungani, Reena Mittal, Rashmi Sachdeva, Shaloo Jindal and Seema Gumber
Bhavana Singh, Pragati Nagpal, Sona Sharma, Manya PAthak, Deepshikha Lungani, Reena Mittal, Rashmi Sachdeva, Shaloo Jindal and Seema Gumber

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Mayapuri