ज़ी टीवी के ‘तुझसे है राब्ता‘ में हुआ पूर्वा गोखले का मेकओवर!

1 min


तुझसे है राब्ता

ज़ी टीवी का पॉपुलर फिक्शन शो तुझसे है राब्ता अपनी दिलचस्प कहानी के साथ-साथ कल्याणी (रीम शेख) और मल्हार (सेहबान अज़ीम) जैसे अपने-से लगने वाले किरदारों की बेमिसाल परफॉर्मेंस के साथ अपनी शुरुआत से ही दर्शकों का दिल जीत रहा है। इन दोनों ही किरदारों ने कहानी में बहुत से उतार-चढ़ाव लाए, जिससे हर मोड़ पर दर्शकों में भी उत्सुकता बनी रही। इस शो में हाल ही में एक नया ट्विस्ट देखा गया, जहां कल्याणी को जलाकर मारने की कोशिश में खुद संपदा की मौत हो जाती है। अब कहानी में आगे अनुप्रिया (पूर्वा गोखले) की जिंदगी में एक बड़ा बदलाव आएगा, जिसमें वो एक नए महत्वाकांक्षी अवतार में नजर आएंगी। अपने साड़ी वाले लुक से अलग पूर्वा अब मॉडर्न स्टाइल अपनाएंगी, जो यकीनन दर्शकों में दिलचस्पी जगा देगा।

अनुप्रिया अब नल एम्पोरियम चलाती नजर आएंगी। कल्याणी के बढ़ावे ने ही अनुप्रिया को आत्मनिर्भर बनने के लिए प्रेरित किया है। अब जबकि पूर्वा पक्के इरादों की एक लेडी का रोल निभा रही हैं, जो खुद अपने परिवार का बिजनेस संभालते हुए अपने पैरों पर खड़ी हैं, तो ऐसे में उनके लुक में बदलाव लाना भी जरूरी था। अब पूर्वा का ऑनस्क्रीन अवतार कम मेकअप वाला होगा, जिसमें वो सादे रंगों की साड़ियों की जगह खूबसूरत पैंट सूट्स पहनी नजर आएंगी, जिसमें उनका प्रभाव साफ नजर आएगा।

पूर्वा गोखले कहती हैं, ‘‘मुझे लगता है कि एक एक्टर के लिए खुद में बदलाव करना और अपने रोल्स एवं लुक्स के साथ प्रयोग करना बेहद जरूरी है। तुझसे है राब्ता ने मुझे यह मौका दिया, जिसके लिए मैं बहुत आभारी हूं। इस शो में मेरे दोनों लुक्स के बीच बड़ा फर्क है। जहां मैं पहले सादे रंगों की साड़ियां पहने सख्त मिजाज में नजर आती थी, वहीं अब मेरा लुक पूरी तरह बदल गया है। अपने मेकओवर के बाद मुझे यह लुक बहुत अच्छा लग रहा है। मैं हमेशा से पैंट सूट्स और पेस्टल्स की फैन रही हूं। यह नया लुक वाकई बहुत बढ़िया है और मैं उम्मीद करती हूं कि दर्शक भी इसे पसंद करेंगे”

वैसे, हम भी अपनी प्यारी अनुप्रिया को इस नए अवतार में देखने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकते!

ज्यादा जानने के लिए देखिए तुझसे है राब्ता, हर सोमवार से शनिवार रात 8ः30 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये