ज़ी टीवी के सितारों ने कहा “हैप्पी न्यू ईयर”!

1 min


ZEE TV Actors

ज्योति वेंकटेश

“अपना टाइम भी आएगा” में रानी का रोल निभा रहीं मेघा रे ने कहा

Megha Ray

“2020 मेरे लिए मिलाजुला साल रहा। जहां इस महामारी ने बहुत-से लोगों को प्रभावित किया, वहीं इस साल मेरा पहला शो भी आया।

दूसरों के संघर्षों को देखते हुए मैंने यह जाना कि मेरे संघर्ष इतने ज्यादा नहीं हैं और मैं इससे पार हो जाऊंगी, और मैंने यह किया भी!

इस साल इतनी मुश्किलों के बावजूद मुझे अपना टाइम भी आएगा जैसे खूबसूरत शो में यह खास रोल निभाने का मौका मिला। रानी एक बिल्कुल अलग किरदार है, जो मुझमें मौजूद एक पक्के इरादों वाली मासूम बच्ची को बाहर लाती है।

जहां मेरे अपने संघर्ष हैं, वहीं इस साल मेरे साथ यह बहुत अच्छी बात हुई और अब मुझे 2021 का बेसब्री से इंतजार है। मैं नए साल के कोई संकल्प तो नहीं करती, लेकिन मैं लगातार मेहनत और अपने दर्शकों का मनोरंजन करते रहना चाहती हूं।

मैं उम्मीद करती हूं कि आने वाला साल हम सभी के लिए बेहतर रहे और हम अंततः कोविड-19 से मुक्त हो सकें।”

 

गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा में मनी बिरला का रोल निभा रहे प्रथम कुंवर कहते हैं

Pratham Kunwar

“2021 से मैंने सबसे बड़ा सबक यह सीखा कि जिंदगी में खुश रहने के लिए हमें बहुत थोड़े की जरूरत होती है। हमने छोटी से छोटी चीजों में खुशियां ढूंढ़ी और अपना साल पूरा किया जबकि हम ना तो बाहर जा सकते थे ना पार्टी कर सकते थे।

पूरे लॉकडाउन के बावजूद जहां कई लोगों ने नौकरियां गंवाईं, वहीं मुझे दो नए शोज़ मिले, जिनमें से एक है गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा। यह इस साल की सबसे अच्छी बात है।

शूटिंग का मेरा पहला दिन 2020 की मेरी सबसे खूबसूरत यादों में से एक था। नए साल की शुरुआत के साथ ही मैं अपनी सेहत पर ज्यादा ध्यान देना चाहूंगा और वो सिक्स पैक एब्स बनाना चाहूंगा, जिसकी हसरत मुझे हमेशा से रही है।

उम्मीद है यह सभी के लिए एक सुरक्षित, बेहतर और समृद्ध साल साबित होगा।”

 

तेरी मेरी एक जिंदड़ी में जोगिंदर का रोल निभा रहे अधविक महाजन कहते हैं

Adhvik Mahajan

जहां ये साल बहुत-से लोगों के लिए मुश्किल भरा रहा, वहीं मेरे लिए यह काफी फलदायक साल रहा। इस दौरान मुझे अपनी पहली शॉर्ट फिल्म मिली और इसे दर्शकों, दोस्तों और परिवार की तरफ से भी बढ़िया रिस्पॉन्स मिला।

मुझे अपनी सेहत और फिटनेस पर ध्यान देने के लिए कुछ वक्त भी मिला, जो मैं पिछले कुछ समय से करना चाहता था। इसके अलावा मुझे तेरी मेरी एक जिंदड़ीमें भी रोल मिला।

मैं उम्मीद करता हूं कि 2021 में दर्शक इस शो को अपना प्यार और आशीर्वाद देंगे। मैं तिरुपति बालाजी में इस साल का समापन करूंगा और ईश्वर के आशीर्वाद से 2021 की नई शुरुआत करूंगा।

मैं दुआ करता हूं कि नया साल हर उस इंसान की जिंदगी में ढेर सारे अवसर और खुशियां लेकर आए, जिन्होंने मुश्किल घड़ी का सामना किया है।”

 

गुड्डन तुमसे ना हो पाएगामें गुड्डन का रोल निभा रहीं कनिका मान ने कहा

Kanika Mann

मैं हमेशा ही बहुत-सी आशाओं और फ्रेश माइंड से नए साल की शुरुआत करती आई हूं। अपनी रूटीन लाइफ से थोड़ा अलग जाकर नया साल मनाने से बेहतर और कुछ नहीं होता।

और इस बार मैं 2 दिनों के लिए अपनी एक्सटेंडेड फैमिली से मिलने अपने शहर पानीपत जा रही हूं। वैसे, मेरी मां और मेरा भाई मेरे साथ मुंबई में ही रहते हैं।

लेकिन मुझे लॉकडाउन के बाद से अपने डैड से मिलने का मौका नहीं मिला और ना ही मैं अपने कज़िंस और बाकी के रिश्तेदारों से मिल पाई थी। उनके साथ मनाया गया हर त्यौहार, हर अवसर आज भी यादगार है।

ऐसे में अपने परिवार के बीच रहकर अपनी जिंदगी का नया अध्याय शुरू करने का ख्याल मुझे बहुत उत्साहित करता है।

मैं इस ट्रिप के लिए बहुत उत्साहित हूं और मैं एक बार फिर उन्हीं खुशियों और मस्ती का इंतजार कर रही हूं, जो मैंने लॉकडाउन के दौरान की थी।”

 

ब्रह्मराक्षस 2′ में टाइटल रोल निभा रहे चेतन हंसराज ने कहा

Chetan Hansraj

वैसे 2020 बहुत-से लोगों के लिए मुश्किल भरा साल रहा, लेकिन इसने मुझे सिखाया है कि किसी भी बात की शिकायत ना करें और हमारे पास जो भी है, उसके आभारी रहें।

मेरा दिल हमेशा मुझसे कहता था कि आखिर यही संघर्ष तो असल में एक इंसान को बनाते हैं। मैंने अपने अंदर की नकारात्मक भावनाएं दूर रखीं और अपना समय कुछ चीजों को सीखने में लगाया।

मैंने कंप्यूटर की तीन-चार भाषाएं सीखीं जैसे सी++, जावास्क्रिप्ट, पाइथन आदि, और मैंने इस दौरान डाटा साइंस में एक कोर्स भी किया।

जब मैं आर्थिक रूप से मुश्किल में था और सितंबर तक मेरे पास कोई काम नहीं था, तब भी मैंने पॉजिटिव रहना सीखा। मैं मानता हूं कि यह मेरी पॉजिटिविटी ही थी, जिसकी वजह से मुझे ब्रह्मराक्षस 2 में इतना अच्छा रोल मिला।

इस दौरान मैंने जो एक बात सीखी, वो यह कि अपने जज्बातों और विचारों पर नियंत्रण रखने की शक्ति खुद में ही होती है। इसी के साथ अब मुझे साल 2021 का इंतजार है।”

 

ज़ी टीवी के कुमकुम भाग्य में प्राची का रोल निभा रहीं मुग्धा चापेकर ने कहा

Mugdha Chapekar

मेरे लिए न्यू ईयर का मतलब है परिवार के साथ वक्त बिताना, अच्छा खाना खाना और कुछ बढ़िया फिल्में देखना! ये साल सभी के लिए बड़ा मुश्किल रहा।

और मैं उम्मीद करती हूं कि नया साल सभी की जिंदगी में खुशियां और स्वास्थ्य लेकर आएगा। मेरी ओर से सभी को हैप्पी न्यू ईयर।”

 

ज़ी टीवी के कुमकुम भाग्यमें रिया का रोल निभा रहीं पूजा बनर्जी कहती हैं

Pooja Banerjee

मेरी नए साल से जुड़ीं कुछ खूबसूरत यादें हैं। मैं हर साल न्यू ईयर ईव पर चर्च जाती हूं। कैरोल गाने की परंपरा के लिए मैं चर्च की गायक मंडली का हिस्सा थी और इसमें मुझे बहुत मजा आता था।

न्यू ईयर मेरे दिल के बहुत करीब रहा है। अपने कुमकुम भाग्यके को-स्टार्स के साथ नया साल सेलिब्रेट करने के अलावा मैंने नए साल की उमंग बरकरार रखने के लिए अपने घर को सजाने का भी प्लान बनाया है।

इस साल मेरा ट्रैवल का कोई प्लान नहीं है, लेकिन मैंने अपने करीबी दोस्तों के लिए डिनर पार्टी होस्ट करने का प्लान जरूर बनाया है।

मैं उम्मीद करती हूं कि नया साल सभी की जिंदगी में खुशियां और रोशनी लेकर आएगा। मेरी ओर से सभी को हैप्पी न्यू ईयर!

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये