ज़ी टीवी के ‘द हैप्पी आवर’ में ताजा हुई वो याद जब शाहरुख खान ने अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ के साथ पर्दे पर रीक्रिएट किया था ‘डीडीएलजे‘ का मशहूर सीन

1 min


ज़ी टीवी पिछले तीन दशकों से टेलीविजन के कार्यक्रमों को नए-नए रूपों में ढालने में सबसे आगे रहा है। यहां तक कि महामारी के दौरान भी, जब हम सभी अपने घरों में ज्यादा से ज्यादा वक्त गुजार रहे हैं, तब ज़ी टीवी मनोरंजन के जरूरी डोज़ के साथ अपने दर्शकों को रोजमर्रा की उलझनों से बाहर लाने में मदद कर रहा है।

दर्शकों के वीकेंड को पूरे एक घंटे की जबर्दस्त मस्ती से सराबोर करते हुए ‘द हैप्पी आवर’ साल 2010 से प्रसारित किए गए ज़ी टीवी के कई नॉन-फिक्शन शोज़ में आने वाले सबसे बड़े बॉलीवुड सितारों की मस्ती-मजाक और शरारत भरे हल्के-फुल्के पल दिखा रहा है। चाहे सारेगामापा में सलमान खान और अक्षय कुमार की शरारतें हों, या डांस इंडिया डांस में अपने आइकॉनिक स्टेप्स पर गोविंदा का डांस हो, ऐसे हर एक पल और इनके बाद इन हस्तियों की दिलचस्प टिप्पणियां यकीनन आपको गुदगुदा देंगी।

जहां ये सभी मजेदार फ्लैशबैक पल हमें मनोरंजन से भरपूर यादों में ले जा रहे हैं, वहीं इस शो के आगामी एपिसोड में एक और दिलचस्प पल आने वाला है, जो असल में सा रे गा मा पा 2018 के सेट पर हुआ था। उस शो में लेजेंडरी बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान अपनी को-स्टार्स अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ के साथ मेहमान बनकर पहुंचे थे। उस वक्त शाहरुख ने अपनी फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे‘ का मशहूर सीन रीक्रिएट किया था, लेकिन इसमें एक ट्विस्ट था!

इस फिल्म का आखिरी सीक्वेंस परफॉर्म करते हुए शाहरुख, काजोल का रोल निभाते नजर आए थे, जबकि अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ ने क्रमशः अमरीश पुरी और शाहरुख खान वाला एक्ट किया था। जहां यह परफॉर्मेंस उस शो के जजों के लिए यकीनन हंसी का हंगामा बन गया था, वहीं दर्शकों ने भी इस परफॉर्मेंस को बहुत पसंद किया था और वो अब तक उस पल को नहीं भूले हैं। तो क्या याद करने के लिए ये एक शानदार पल नहीं है?

इस रविवार जहां शाहरुख खान और उनके को-स्टार्स आपको पुरानी यादों में ले जाने को तैयार हैं, वहीं द हैप्पी आवर अपने शोज़ के ऐसे ही कुछ मजेदार पलों को ताजा करेगा। तो थोड़ा इंतजार कीजिए और देखिए किस तरह एक वड़ापाव कॉम्पीटिशन में भाग लेते हुए रणबीर कपूर ने एक कंटेस्टेंट को कड़ी टक्कर दी। इसके अलावा यंग गर्वित हमें शाहिद कपूर, श्रद्धा कपूर और यामी गौतम को डांस स्टेप्स सिखाते भी नजर आएंगे। यह सब और बहुत कुछ आपको एक बार फिर यादों की गलियों में ले जाएगा।

इन खुशनुमा पलों का मजा लेने के लिए देखिए ‘द हैप्पी आवर’ , हर रविवार रात 9 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर!


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये