मुंबई में ज़ी 5 ने लॉन्च की अपनी नयी वेब सीरीज पॉइज़न शामिल हुई कास्ट

1 min


Poison

रंगबाज़, अभय और द फाइनल कॉल ZEE5 जैसे शो की सफलता के बाद ZEE5 ने एक नयी वेब सीरीज पॉइज़न को लॉन्च किया। सीरीज़ की घोषणा मुंबई में एक कार्यक्रम में कलाकारों में तनुज विरवानी, अरबाज खान, फ्रेडी दारूवाला और रिया सेन के अलावा अन्य लोगों के बीच की गई थी। 19 अप्रैल 2019 को हुई प्रेम-प्रसंग की ग्यारह-एपिसोड की वेब सीरीज़ एक ऐसे व्यक्ति के जीवन में प्रवेश करती है, जो कुछ भी नहीं पाने के लिए रुक जाता है, जिसका वह बदला लेता है।

अरबाज खान ने कहा, “मेरे टॉक शो, पिंच के वेब-कास्ट के बाद ZEE5 इंडिया के साथ यह मेरा दूसरा जुड़ाव है। इसके लिए मुझे जो प्रतिक्रिया मिली, वह अद्भुत है, और मैं अपनी पहली वेब सीरीज़, पॉइज़न में आखिरकार रोमांचित हूं। मैं मिस्ट्री थ्रिलर का शौक़ीन प्रशंसक हूं और पॉइज़न में वे सभी सामग्रियां हैं जो ओटीटी दर्शक इन दिनों मांग रहे हैं। ZEE5 भौगोलिक क्षेत्रों में प्रदान की जाने वाली अद्वितीय पहुंच के साथ, मुझे विश्वास है कि सीरीज़ अच्छा करेगी। ”

फ्रेडी दारूवाला ने कहा, “मैं पॉइज़न का एक हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं क्योंकि यह मानव इच्छाओं और कमजोरियों की एक सर्वोत्कृष्ट कहानी नहीं है। शो में मेरा किरदार (एसीपी विक्रम) एक पुलिस वाला है जो अनुभवी है और उसने बंद तिमाहियों में मानव व्यवहार के अंधेरे पक्ष को देखा है। दर्शकों के बीच थ्रिलर सामग्री के लिए उत्साह बढ़ाने के साथ, मुझे उम्मीद है कि पॉइज़न उनकी अगली पसंदीदा सीरीज़ होगी। ”

Tanuj Virwani
Tanuj Virwani
Freddy Daruwala
Freddy Daruwala
Pranati Rai, Tanuj Virwani , Riya Sen, Arbaaz Khan, Freddy Daruwala
Pranati Rai, Tanuj Virwani , Riya Sen, Arbaaz Khan, Freddy Daruwala
Pranati Rai
Pranati Rai
Riya Sen
Riya Sen

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये