मुंबई में लॉन्च हुआ कुणाल खेमू की पहली वेब सीरीज ‘अभय’ का ट्रेलर

1 min


कुणाल खेमू ने अपने साले की देखा देखी अब वेब फिल्मों की दुनिया में कदम रखा है। उनकी पहली वेब फिल्म ‘अभय’ का प्रदर्शन 7 फरवरी को होने जा रहा है। इस फिल्म में वे एक पुलिस अधिकारी के रूप में नजर आएंगे। बॉलीवुड के बहुत से सितारे इन दिनों डिजिटल प्लेटफार्म पर बन रही फिल्मों में काम कर रहे हैं।

डिजिटल प्लेटफार्म धीरे-धीरे बड़े उद्योग का रूप लेता जा रहा है। इन फिल्मों में काम करने वाले सितारों को दर्शकों ने खासा पसन्द भी किया है। कुणाल खेमू की फिल्म ‘अभय’ का निर्माण जी-5 ने किया है। कुछ घंटे पहले इस फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया है। ट्रेलर में कुणाल खेमू पुलिस वाले की भूमिका में हैं जो केस की तह तक जाने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हैं

ट्रेलर 1 मिनट 25 सैकण्ड का है जिसमें दिखाया गया है कि कुणाल खेमू को एक विशेष केस की जिम्मेदारी दी जाती है, जिसके लिए कहा जाता है कि कुछ भी कैसे इस केस को सॉल्व करो। यह केस बच्चों के अपहरण और मर्डर का है। दिखाए गए ट्रेलर के संवाद दमदार नजर आ रहे हैं जो इस बात का संकेत दे रहे हैं कि इस सीरीज में ऐसे कई संवाद होंगे जिन पर दर्शकों को तालियां बजाते देखा जा सकता है।

Kunal Khemu, Elnaaz Norouzi
Kunal Khemu
Kunal Khemu
Elnaaz Norouzi, Kunal Khemu, B.P.Singh

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये