ज़ी 5 पेश करता है हॉरर कॉमेडी वेब सीरीज भूत पूर्वा

1 min


बायोपिक्स, थ्रिलर, डिनर-ड्रामा, हॉरर जैसी एक्शन की खोज के बाद, दूसरों के बीच एक्शन ZEE5 अब भूत पूर्वा को एक लाइट कॉमेडी के रूप में पेश करता है जिसमें एक लड़के और उसके भूत के दोस्त की गलतफहमी को दिखाया गया है। ओमकार कपूर, ज़ोआ मोरानी, ​​ऋषभ चड्ढा, मनु ऋषि चड्ढा, जयति भाटिया और बाबा सहगल की 10-एपिसोड की सीरीज में ट्विस्ट और टर्न की कड़ी है, जो पूरी तरह से हास्य से भरपूर है। ज़ीशान क्वाडरी द्वारा निर्देशित

भूत पूर्वा एक दोस्ताना भूत की कहानी है जो एक इच्छा को पूरा करने के लिए वापस आ गया है। पागल यमराज (बाबा सहगल के अलावा और कोई नहीं) कंपनी के लिए पूर्वा अपने लक्ष्य को पूरा करने में मदद कर सकती है? मनीष अग्रवाल बिजनेस हेड ZEE5 इंडिया का कहना है कि स्थापना के बाद से हमारे पास न केवल भाषाओं के लिए बल्कि शैलियों पर भी उपलब्ध सामग्री की एक श्रृंखला है।

हमारे शो ऑटो शंकर, हाई प्रिस्टेस्ट, सेक्स, ड्रग्स और थियेटर, अभय, द शोले गर्ल को कुछ नाम देने के लिए, उपभोक्ता आवश्यकताओं के अनुरूप सावधानी से क्यूरेट किया गया है। भूत पूर्वा एक हल्की-फुल्की कॉमेडी है, जो उस दिशा में एक कदम है। यह एक ऐसी शैली है जिसका आनंद आयु-समूहों में लिया जाता है और यह दर्शकों के लिए द्वि-घड़ी के लिए गर्मियों के ब्रेक के साथ पूरी तरह से समय पर है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये