ज़ी 5 ओरिजिनल पर हुआ पत्रलेखा और दिव्येन्दु शर्मा की फिल्म बदनाम गली का प्रीमियर

1 min


Zee5-Badnaam-Gali_Trailer

ज़ी 5 इंडिया का सबसे तेजी से बढ़ता हुआ ओटीटी प्लेटफॉर्म है. ज़ी 5 जल्द बदनाम गली फिल्म लेकर आ रहा है. जिसका प्रीमियर आज यानी 10 मई को होने वाला है. फिल्म आपको एक हल्के लेकिन प्रभावी तरीके से #JudgeKarnaManaHai की धारणा के साथ छोड़ती है। पत्रलेखा और दिव्येन्दु शर्मा अभिनीत नवीनतम ज़ी 5 ओरिजिनल फिल्म दोनों एक भावनात्मक और मजेदार भरा रोलरकोस्टर है।

फिल्म निर्माता अश्विन शेट्टी द्वारा निर्देशित, बदनाम गली एक ज़ी 5 ओरिजिनल फिल्म है जो सरोगेसी के विषय और उससे जुड़ी वर्जनाओं से संबंधित है। यह खूबसूरती से भावनाओं से भरा है और पतरालेखा द्वारा निभाई गई सरोगेट मां की यात्रा और उसके आसपास के लोगों के साथ उनके गतिशील संबंधों को शामिल करता है।

अपने अनुभव को साझा करते हुए पत्रलेखा ने कहा कि फिल्म की धुरी सरोगेसी है लेकिन यह एक हल्की-फुल्की फिल्म है। मैं नोयोनिका की भूमिका निभा रही हूं और मैं उससे संबंधित हूं क्योंकि वह इससे प्रभावित नहीं होती कि लोग उसके बारे में क्या सोचते या क्या बात करते हैं। बदनाम गली एक विशेष फिल्म है जो मदर डे तक लीड के रूप में रिलीज हो रही है और दर्शक इसे देखने का आनंद जरूर लेंगे। मैं ज़ी 5 जैसे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर फिल्म की रिलीज को लेकर उत्साहित हूं क्योंकि इसमें दर्शकों को दूर-दूर तक पहुंचने की क्षमता है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये