शाहरुख ने फूलों से किया अनुष्का शर्मा का वेलकम

1 min


शाहरुख ने एक बार फिर अपने रोमांटिक अंदाज को जारी रखते हुए नई नवेली दुल्हन अनुष्का शर्मा का फूलों से स्वागत किया हैं। जी हां बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का साउथ अफ्रीका से हनीमून मनाकर वापस मुंबई लौट आई हैं और आते ही काम पर लग गई हैं और अपनी आगामी फिल्म ‘जीरो’ के सेट पर पहुंची जहां उनका जोरदार स्वागत किया गया। सेट पर अनुष्का के लिए बहुत ही सुंदर फ्लावर के बुके रखे गए थे। साथ ही उनके पति विराट कोहली के साथ फोटो फ्रेम भी वहां पर रखे दिखाई दे रहे हैं। बता दें की ये फूल शाहरुख खान और उनकी कंपनी रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट की ओर से रखे गए थे।

वैन को फूलों से सजाने लिए थैंक्स

वहीं, अनुष्का ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी एक फोटो शेयर की है, जिसमें हाथ में ग्रिटींग कार्ड लिए अनुष्का काफी खुश नजर आ रही हैं। फोटो में उनके चारों और रखें फूल वाकई काफी खूबसूरत लग रहे हैं। इतना ही नहीं फोटो शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा, ‘ये लोग कह रहे हैं बैक टू वन, लेकिन मैं कहना चाहूंगी बैक टू जीरो। मैं फिल्म के सेट पर वापस आकर बहुत खुश हूं। अपने को स्टार के साथ काम करने वापस आ गई हूं। वैन को फूलों से सजाने के लिए आप सभी का थैंक्स।’

बता दें की ‘जीरो’ फिल्म में एक बार फिर शाहरुख़ और अनुष्का-कैटरीना की जोड़ी नजर आने वाली है। इन तीनों स्टार्स इससे पहले यशराज की फिल्म ‘जब तक है जान’ में नजर आ चुके हैं। आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही जीरो 21 दिसंबर को रिलीज होगी।


Like it? Share with your friends!

Pankaj Namdev

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये