जिंदगी और अजय सिन्हा प्रस्तुत करते हैं ‘आधे अधूरे’

1 min


Geeta Udeshi, Rohit Bhardwaj, Sonali Nikam, Ajai Sinha, Meenakshi Gupta, Priyanka Datta, Priyanka Khera at the Aadhe Adhoore show launch

अपने पहले ओरिजनल शो ‘भागे रे मन’ की सफलता के बाद, जिंदगी अपनी दूसरी फिक्शन सीरिज आधे अधूरे पेश करने के लिए तैयार है। संबंधों, बेवफाई और एकतरफा भावनाओं की आकर्षक अवधारणा के साथ, इस शो में नये युग की महिला पर प्रकाश डाला जायेगा जो खुद को गहराई से छूती है, जानती है कि वो कौन हैं और उसे इसे लेकर कोई शर्मिंदिगी नहीं है। इस शो का प्रसारण 14 दिसंबर से रात 9:50 बजे शुरू किया जा रहा है और यह अपने दर्शकों को शानदार कहानी और अपारंपरिक कथा से बांधने का वादा करता है।

इस शो के साथ जाने माने निर्माता और निर्देशक अजय सिन्हा टेलीविजन पर वापसी कर रहे हैं। वे हसरतें, जुस्तजू और अस्तित्व-एक प्रेम कहानी जैसे कई ऐतिहासिक शोज बनाने के लिए प्रसिद्ध हैं। अजय की प्रोडक्शन टीम आनंद फिल्म्स द्वारा निर्मित आधे अधूरे जस्सी की कहानी है जिसमें उसके द्वारा महसूस की जाने वाली भावनाओं और विभिन्न परिस्थितियों जिसमें कि वह फंसी हुई है, के बीच परफेक्ट संतुलन बिठाने के संघर्ष को दिखाया जायेगा। फिर चाहे वो परफेक्ट पत्नी की भूमिका अदा कर रही हो या फिर बहू अथवा भाभी की। जस्सी की मुख्य भूमिका खूबसूरत सोनाली निकम द्वारा निभाई जा रही है। इस शो में गीता उदेशी, रोहित भारद्वाज, प्रियंका खेड़ा, मोहक खुराना आदि जैसे मशहूर कलाकारों ने अभिनय किया है।

Ajai Sinha, Producer and Director with the entire cast of Aadhe Adhoore at the show launch press conference
Ajai Sinha, Producer and Director with the entire cast of Aadhe Adhoore at the show launch press conference

सुश्री प्रियंका दत्ता, क्लस्टर हेड-जिंदगी एवं जी अनमोल ने कहा, ‘‘हमारी पहली ओरिजनल फिक्शन सीरीज ‘भागे रे मन’ को मिले जोरदार रिस्पांस के बाद, हमें भरोसा है कि दर्शक आधे अधूरे का भी आंनद उठायेंगे। यह शो आधुनिक भारतीय महिला की उसकी जिंदगी को देखने के नजरिये के बारे में बताता है और उसका एक ही मंत्र है कि अपने दिल की सुनो। ‘‘ दमदार कहानी, कहानी में वास्तविकता, अपांरपरिक अवधारणा और बेमिसाल परफॉर्मेंस अब जिंदगी के समानार्थी बन चुके हैं। हमने अगले ओरिजनल फिक्शन शो आधे अधूरे के साथ कहानियों के विशिष्ट ब्रांड में एक कदम आगे बढ़ाया है। इसमें असली संबंधों को दिखाया गया है जोकि दर्शकों को मानसिक एवं भावनात्मक दोनों तरह से आकर्षित करेंगे और हमारे पास टेलीविजन के सबसे निडर निर्माता अजय सिन्हा हैं जोकि इस शो को बना रहे हैं। हम अपने दर्शकों के लिए बस संवेदनशीलता और वास्तविकता के साथ कहानी को पेश करते हैं।

टेलीविजन पर अपनी वापसी के विषय में अजय सिन्हा ने कहा, ‘‘मैंने हमेशा कटेंट की बात आने पर सीमाओं से परे जाने की कोशिश की है और बेहतरीन कहानियां पेश की हैं। सामान्य जीईसी से अलग और अपने कंटेंट के लिए समीक्षात्मक प्रशंसा प्राप्त करने वाले चैनल जिंदगी के लिए शो बनाना मेरे लिए चुनौती थी। हम ऐसा शो बनाना चाहते थे जोकि आधुनिक भारतीय महिलाओं के सार को सामने लेकर आये-असली महिला जिसे हम अपने आसपास देखते हैं। कास्टिंग, स्क्रीनप्ले, लोकेशंस, ऑरिजनल साउंडट्रैक सभी गुणवत्तापूर्ण होंगे और निश्चित रूप से इसे टेलीविजन पर दिखाये जाने वाले शोज से अलग करेंगे। मुझे उम्मीद है कि दर्शक भी मेरे सभी पुराने शोज की तरह इसकी कहानी और किरदारों को पसंद करेंगे।‘‘

 

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये