दो नये शो ‘आज रंग है और दिल-ए-नादान के लाॅन्च की घोषणा

1 min


dfdf

मुंबई, तिथि–ः इस फरवरी जि़ंदगी- भारत के एकमात्र प्रीमियम हिंदी चैनल द्वारा दो नये शोज की पेशकश की जा रही है। यह शो अपनी एकदम विपरीत कहानियों, दमदार सिनेमैटोग्राफी और शानदार कलाकारों से दर्शकों को रोमांचित करेंगे और उनका दिल जीतेंगे। 3 फरवरी को लाॅन्च किये गये शो आज रंग है एक ऐसी कहानी है, जिसमें ग्रामीण पृष्ठभूमि पर आधारित दो परिवारों की जिंदगियों एवं पुरूष प्रधान नियमों का प्रदर्शन किया गया है। वहीं 6 फरवरी को लाॅन्च किये गये शो दिल-ए-नादान में नये मोड़ के साथ एक प्रेम कहानी दिखाई जायेगी। इस महीने चैनल पर पाकिस्तान के कुछ बड़े नामों और बेहतरीन प्रतिभाओं को भी दिखाया जायेगा। इनमें नोमान इजाज, सबा क़मर, इमरान अब्बास, सरवत गिलानी और दिग्गज कलाकार सबा हमीद एवं सोहेल अहमद शामिल हैं।

 

आज रंग है का प्रसारण 3 फरवरी से रात 10.30 बजे किया जायेगा। यह एक ऐसी कहानी है जिसका ताना-बाना दो भाईयों और उनके परिवारों के बीच शत्रुता एवं सत्ता के संघर्ष के इर्दगिर्द बुना गया है। ग्रामीण पृष्ठभूमि पर आधारित कहानी में दो रंजिशजदा भूमालिक भाईयों मियां याकूब और मियांजी के परिवारों का चित्रण किया गया है। उनके बच्चों की शादी वत्ता सत्ता (एक्सचेंज मैरिज) के रूप में हुई है। कहानी में पुरूष प्रधान समाज में महिलाओं की पीड़ा को दिखाया गया है तथा वे किस तरह अपने समकक्षों और तथाकथित आध्यात्मिक घाव भरने वालों से मदद लेती हैं, इसका वर्णन किया गया है। शो के कलाकारों में नोमान इजाज, सबा क़मर, युमना जै़दी और सोहेल अहमद जैसे प्रमुख कलाकारों ने अभिनय किया है।

 

er

दिल-ए-नादान का प्रसारण 6 फरवरी रात 8.00 बजे से किया जायेगा। यह कई घुमावदार मोड़ वाली एक प्रेम कहानी है। इस कहानी में एक अमीर लड़की है जिसे अपने ही गरीब चचेरे भाई से प्यार हो जाता है और आखिरकार दोनों शादी के बंधन में बंध जाते हैं। लेकिन जब इनकी जिंदगी में कोई दूसरी लड़की आयेगी तब क्या होगा? दिल-ए-नादान में शादी से पहले उथलपुथल के साथ प्यार की वास्तविक यात्रा से लेकर शादी के बाद झेली जाने वाली प्रतिकूल परिस्थितियों को बेहद खूबसूरत ढंग से दर्शाया गया है। खूबसूरत, संवेदनशील युवा लड़की जिसे एक राजकुमारी की तरह पाला गया है, सिला (सनम जंग द्वारा अभिनीत) अदील (इमरान अब्बास द्वारा अभिनीत) से प्यार करने लगती है। अदील आत्मसम्मानी और बिन बाप का लड़का है जो बचपन से ही आरामदायक चीजों के अभाव में जिया है।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये