‘झिंगाट’ में मस्ती भरे अंदाज में डांस करते नजर आए जाह्नवी-ईशान, रिलीज हुआ हिंदी वर्जन

1 min


करण जौहर की फिल्म ‘धड़क’ का दूसरा गाना ‘झिंगाट…’ रिलीज हो गया है। इससे पहले ‘धड़क’ का टाइटल सॉन्‍ग रिलीज किया गया था जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। धड़क के झिंगाट सॉन्ग के रिलीज होने का लोग बड़ी बेसब्री से इतंजार कर रहे थे। एनर्जी से भरा ये गाना दरअसल मराठी फिल्म ‘सैराट’ में पहली बार दिखाया गया था और देश भर में इसे पसंद किया गया। अब इसी को हिंदी के लिए रिक्र‍िएट किया गया है जिसमें जान्‍हवी कपूर और ईशान खट्टर दिल खोलकर मस्ती में डांस करते नजर आ रहे हैं।

इस गाने को आवाज दी है अतुल गोगावले ने और इसे कंपोज किया है अजय-अतुल ने। वहीं इस गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं। बता दें, कि ‘धड़क’ के ट्रेलर में इस गाने की हल्‍की सी झलक मिली थी जिसके बाद से ही लग रहा था कि झिंगाट गाना दर्शकों के लिए ‘धड़क’ में एक खास ट्रीट होगा। जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की केमिस्‍ट्री इस गाने में खूब जमी है, साथ ही डांस से दोनों ने साबित कर दिया है कि वे श्रीदेवी और शाहिद कपूर के फैन्‍स को निराश नहीं करेंगे।

आपको बता दें कि करण जौहर के प्रोडक्‍शन हाउस की ‘धड़क’ के ट्रेलर को खूब पसंद किया गया है। वहीं इसके टाइटल सॉन्‍ग को भी यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है। फिल्म 20 जुलाई को रिलीज होगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Sangya Singh