जी नहीं मैंने गरारा चोली नहीं पहना है इस शो में – जोआ मोरानी

1 min


zoa morani in taish

जोआ मोरानी का हाल ही में वेब शो तैश ने बहुत ही वाह वाही बटोरी -यह शो बिजॉय नाम्बिआर द्वारा निर्देशित शो है। इसके बाद जो सोनाक्षी सिन्हा, विजय वर्मा एवं गुलशन देवैया स्टार्र, ‘फालेन’ में नजर आने वाली है। यह प्रोजेक्ट निर्देशिका रीमा कागती द्वारा निर्देशित किया जा रहा है जो इस प्रोजेक्ट की शूटिंग की तैयारी में जुटी हुई है। लिपिका वर्मा

जी हां, ‘फालेन’ की शूटिंग जनवरी 2021 में शुरू होने को है और मैं इस शूटिंग पर जाने के लिए बहुत उत्सुक हूँ।

फालेन शो के बारे में कुछ बतलायें?

फालेन ‘ओ टी टी’ शो है जो अमेजाॅन प्राॅइम पर प्रिमियर होगा। इसकी शूटिंग और रीडिंग कुछ समय के लिए शुरू की गयी थी। किन्तु पान्डेमिक के चलते बांध रोक दी गयी। अभी हमें मालूम चला है की बहुत जल्द जनवरी माह में राजस्थान में शूटिंग शुरू होने को है अतः मैं इस शूटिंग की तैयारी कर रही हूँ। दरअसल में पान्डेमिक के चलते घर पर बैठे बैठे हम सभी काम करने के लिए आतुर है। यह शो रीमा द्वारा निर्देशित है। बहुत ब्लेस्ड फील कर रही हूँ की फिर से एक जाने माने और मंझे हुये निर्देशिका के साथ काम करने जा रही हूँ। मुझे अपने सॉक्स ‘मोज’े, पुल्ल अव करने होंगे क्योंकि मैं सोनाक्षी सिन्हा और विजय वर्मा के साथ काम करने जा रही हूँ,यह सभी बहुत मंझे हुये एक्टर्स है। जी हाँ सोनाक्षी इस शो से ओ टी टी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू कर रही है।

 राजस्थान में क्यों शूटिंग कर रहे हो?

इस शो का बैकग्राउंड राजस्थान में सेट है। सो वही पर शूटिंग कर रहे है ताकि रियल लगे। जी हाँ मुझे इस शो के लिए राजस्थानी लिंगो भी सीखनी पड़ी है इस शो के लिए। भाषा सीखना भी मेरे चरित्र का एक हिस्सा है।

आपका पहनावा क्या है, ‘फालेन’ में?

जोआ मोरानीजी नहीं मैंने गरारा चोली नहीं पहना है इस शो में। मैंने दरअसल में गरारा चोली बचपन में बहुत पहना है। जब तक मै चार साल की थी तो मैं हर जन्मदिन पर गरारा चोली पहनने की ही जिद्द किया करती थी। यह मेरा पसंदिदा ड्रेस है। यह पहनावा मुझे बेहद पसंद भी है।

 शूटिंग पर जाना है जनवरी 2021 में कैसा फील कर रही है?

बस काम शुरू हो जाये, यही सभी की मंशा भी है। पुरे वर्ष हम सभी घर पर ही बैठे रहे और मुझे एवं मेरे परिवार को तो कोविद भी हुआ था। जब हम इसके बारे में पढ़ते तो मुझे ऐसा लगता था कि मुझे कोविद कभी भी नहीं होगा। लेकिन जब मुझे और मेरे परिवार को कोविद हुआ तो थोड़ा हिल गए थे हम। किन्तु सभी  की प्रार्थना से हम सब ठीक हो गए अच्छी बात और क्या हो सकती है।अभी भी जब कि हम काम के लिए उत्सुक है फिर भी शूटिंग पर जाना हालाकि सभी एहतियात बरती जाएगी लेकिन कभी किसी को कोविद न हो जाये इस बात की सभी को शंका मन में बनी रहने वाली है। जी हाँ अभी तो काम पर जाना या काम मिलना एक ड्रीम सा ही लगने लगा है। बस फिलहाल खुश हूँ की जनवरी में शूटिंग शुरू होने वाली है। बस प्रार्थना ही करती हूँ कि सब कुछ अच्छी तरह से पूर्ण हो जाये। थोड़ा बहुत दर तो लगा ही रहता है यह ह्यूमन टेंडेंसी है

ओ टी टी प्लेटफॉर्म सही टैलेंट को काम दे रहे है और बॉलीवुड एक्टर काम एवं प्रशंसा के मोहताज हो गए है, क्या कहना है आपका इस बारे में?

जी हाँ ओ टी टी प्लेटफॉर्म काफी अच्छा कर रहे है। सभी बेहतरीन टैलेंट को काम मिल रहा है। हम सभी इस बात से खुश भी है। मेरी डेब्यू फिल्म बेहतरीन रिजल्ट नहीं ला पायी सिनेमा घरो में, तब से मुझे भी सही मौके नहीं मिले है। ओ टी टी के हम सभी शुक्रगुजार भी है। इस पर अच्छा सोनेन्ट बन रहा है। और हर किरदार महत्वपूर्ण भी है।पहले एक ही फार्मूला पर फिल्म चल पड़ती तो सभी उसी फार्मूला पर फिल्में भी बने करते आज ऑडियंस बदल चुकी है अच्छा कंटेंट देखना। प्लेटफॉर्म हाॅल सम्पूर्ण, प्रभाव डालते है दर्शकों पर अतः शोज चल भी रहे है। अभिननेताओ को भी पूर्ण जोआ मोरानी new web series fallen    अनुभव मिल रहा है।

 बॉलीवुड एक्टर्स प्रशंसा के मोहताज है यह आपने नहीं बताया?

इस बारे में क्या बोलू? बस इतना ही कहना चाहती हूँ भले टॉप या बॉटम पर हो कोई भी किसी भी प्रोफेशन में, सब ही का अपना अपना एक स्ट्रगल होता है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये