जोया हुसैन और मानव विज जुड़े कलर यलो प्रोडक्शंस और नवदीप सिंह की अनटाइटल फिल्म से

1 min


जब कलर येलो प्रोडक्शंस ने एक फिल्म के लिए नवदीप सिंह ​को साइन किया तब से वो सूर्खियों में है​, फ़िल्म निर्देशन ने एक अनोखी फिल्म स्टोरी टेलिंग के लिए इस बैनर को संपर्क किया है इस फिल्म में ​सैफ अली खान मुख्य भूमिका दिखाई देंगे ​और अब ​​फिल्म में ​जोया हुसैन और मानव विज​ जैसे​ रोमांचक कलाकार शामिल हो गए हैं।

जोया, जिन्होंने बैनर के साथ तारकीय शुरुआत की, ​फिल्म मुक्केबाज़ के लिए साइन-​लैंगुएज ​सीखी, फिल्म से एक वो नयी मेथड एक्टर बनकर उभरी है।​ वही मानव कीफिल्मोग्राफी है जो अभिनेता के रूप में उनकी प्रतिभा दिखलाती है।​ उनके हालिया फिल्मों में उडता पंजाब, रंगून, फिलौर और नाम शबाना ने उन्हें महत्वपूर्ण किरदार निभाए है, और उनकी फिल्मे सफल रही है , जिसके बाद उन्हें इस फिल्म की पेशकश की गई। ज़ोया फिल्म के लिए जल्द से जल्द घुड़सवारी सीखेंगी तो वही इस फिल्म में मानव पुरे तरह से ट्रांसफॉर्म होंगे।

​कलर येलो प्रोडक्शंस के संस्थापक, ​आनंद एल राय कहते हैं, “इस फिल्म के लिए बोर्ड पर जोया हुसैन और मानव ​का होना​​ यह बेहद खुशी ​की बात ​है​. ​दोनों प्रशंसनीय अभिनेता हैं और उनके पात्रों के मूल को वे गहराई से समझते है। काम के प्रति उनका दृष्टिकोण सब कहता हैं,  उन्हें सौंपी गई भूमिकाओं के लिए वे सही विकल्प हैं।”


➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये