सिंगर सोनू निगम के ‘म्यूजिक माफिया’ वाले बयान से जुबिन नौटियाल नहीं हैं सहमत, कहा – आज अच्छे कन्टेंट, टैलेंटेड आर्टिस्ट

1 min


सोनू निगम जुबिन नौटियाल

सिंगर जुबिन नौटियाल बोले – आज म्यूजिक इंडस्ट्री में अच्छे कन्टेंट और टैलेंटेड आर्टिस्ट की कद्र की जाती है…

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के बाद बॉलीवुड में एक बार फिर नेपोटिज़्म पर बहस तेज हो गई है। इसी बीच हाल में बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम ने सोशल मीडिया पर शेयर किए अपने वीडियो ब्लॉग में यह आरोप लगाया था कि फिल्म इंडस्ट्री में दो बड़े म्यूजिक माफिया हैं जो नए और उभरते हुए गायकों को आगे नहीं बढ़ने देते हैं। हालांकि बॉलीवुड के सिंगर और कंपोजर जुबिन नौटियाल सोनू के इन आरोपों से सहमत नहीं हैं।

आज म्यूजिक इंडस्ट्री में होती है टैलेंटेड आर्टिस्ट की कद्र

सोनू निगम जुबिन नौटियाल

Source – Imbd

सोनू निगम के इस बयान पर सिंगर जुबिन नौटियाल ने अपनी राय रखी है। बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक जुबिन ने कहा, ‘कई बार आपके कुछ मनपसंद लोग हो सकते हैं लेकिन जब कोई सिंगर या कंपोजर एक अच्छा गाना तैयार करता है तो आपको उसे स्वीकार करना पड़ता है। आप इससे इनकार नहीं कर सकते? पिछले समय में नेपोटिज़्म एक ऐसा फैक्टर हो सकता है जिसने म्यूजिक इंडस्ट्री को प्रभावित किया हो, मगर आज अच्छे कन्टेंट, टैलेंटेड आर्टिस्ट और अच्छे साउंड की कद्र की जाती है। और यही सब म्यूजिक कंपनियां, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर चाहते हैं।’

सोनू निगम ने लगाए थे ये आरोप

दरअसल बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम का कहना है कि यह म्यूजिक माफिया नए और टैलेंटेड सिंगर्स की तरक्की में रोड़े अटकाता है। सोनू ने कहा कि कई बड़े म्यूजिक डायरेक्टर्स और सिंगर्स से काम छीन लिया गया क्योंकि कुछ बड़े एक्टर्स ने उन्हें काम दिए जाने से रोका था। सोनू ने कहा कि यह म्यूजिक माफिया फिल्मों से बहुत बड़ा है। सोनू ने बॉलीवुड और म्यूजिक इंडस्ट्री को चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर यह सब नहीं रोका गया तो कोई बड़ी बात नहीं है कि जल्द ही संगीत की दुनिया में भी सुसाइड जैसे मामले सामने आने लगेंगे।

ये  भी पढ़ें– सुशांत सिंह राजपूत के नाम से इंस्टाग्राम ने जोड़ा Remembering, बढ़ने लगे फॉलोवर्स


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये