परिणीति चोपड़ा ने यशराज फिल्म्स में इंटर्नशिप को किया याद किया

एंटरटेनमेंट : परिणीति चोपड़ा इस समय अपनी फिल्म अमर सिंह चमकीला की सफलता का आनंद ले रही हैं , कभी यशराज फिल्म्स (YRF) में इंटर्नशिप किया करती थीं.

New Update
Parineeti Chopra
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

परिणीति चोपड़ा इस समय अपनी फिल्म अमर सिंह चमकीला की सफलता का आनंद ले रही हैं , कभी यशराज फिल्म्स (YRF) में इंटर्नशिप किया करती थीं. शो फ़िगरिंग आउट विद राज शमनी में उपस्थित होकर, एक्ट्रेस  ने YRF के मार्केटिंग और पीआर विभाग में लगभग एक वर्ष से अधिक समय तक इंटर्नशिप के रूप में अपने दिनों को याद किया. 

परिणीति चोपड़ा ने इंटर्नशिप के दिनों को किया याद 

इसके बारे में बात करते हुए, एक्ट्रेस ने कहा कि उनके काम में रणवीर सिंह, अनुष्का शर्मा, रानी मुखर्जी जैसे अभिनेताओं को बढ़ावा देना शामिल था. उन्होंने कहा, "मैंने रानी के लिए दिल बोले हड़िप्पा , दीपिका पादुकोण और नील नितिन मुकेश के लिए लफंगे परिंदे और अनुष्का और शाहिद कपूर के लिए उनकी फिल्म बदमाश कंपनी का प्रचार किया . मैं इन अभिनेताओं के लिए इंटरव्यू आयोजित करती थी और उनके लिए कॉफ़ी मंगवाती थी. स्टूडियो में प्रशिक्षु के रूप में मेरी अंतिम फ़िल्म बैंड बाजा बारात थी ."

उन्होंने यह भी बताया कि जिन पत्रकारों के लिए उन्होंने वाईआरएफ में काम करने के दौरान सेलिब्रिटी इंटरव्यू आयोजित किए थे, वे अब उनकी अपनी प्रोजेक्ट के बारे में इंटरव्यू मे कहा.

Parineeti Chopra talks about her pregnancy rumours and weight gain |  प्रेग्नेंसी की फेक खबरों से नुकसान हुआ: परिणीति चोपड़ा बोलीं-मैं कई  प्रोजेक्ट्स से हाथ धो बैठी ...

उसी इंटरव्यू में परिणीति चोपड़ा ने अपने सह-कलाकारों और सहकर्मियों द्वारा "बहुत ज़्यादा जज" किए जाने के बारे में बात की क्योंकि वह बहुत ज़्यादा पैसे देकर फ़िटनेस ट्रेनर और स्टाइलिस्ट नहीं रख सकती थीं. परिणीति ने कहा, "मैं बहुत अमीर पृष्ठभूमि से नहीं आती हूँ. मैं वास्तव में एक बहुत ही साधारण, मध्यम वर्ग की लड़की हूँ. मैं वास्तव में बॉलीवुड को नहीं समझती. मैं वास्तव में नहीं जानती कि मुंबई में लोग कैसे काम करते हैं. मेरे पास ऐसे हाई-फ़्लाइंग दोस्त नहीं हैं. मेरे पास कोई ट्रेनर, स्टाइलिस्ट, सब कुछ पहले से तैयार नहीं है. और जो लोग पहले से ही यहाँ से थे और पहले से ही इस दुनिया को जानते थे, उन्होंने मुझे बहुत जज किया."

इससे पहले परिणीति चोपड़ा ने अपनी फिल्म अमर सिंह चमकीला से कुछ बीटीएस तस्वीरें शेयर करके अपने प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया था और लिखा था, "अपने कंबल में लिपटी हुई हूं. आपके शब्दों, कॉल और मूवी रिव्यू से अभिभूत हूं. (आंसू नहीं रुक रहे हैं). "परिणीति वापस आ गई है." ये शब्द जोर से गूंज रहे हैं. इसके बारे में सोचा नहीं था. हां मैं वापस आ गई हूं और कहीं नहीं जा रही हूं." 

यहां देखें :

इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित अमर सिंह चमकीला 12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई.

Read More:

गैलेक्सी अपार्टमेंट से शिफ्ट होंगे सलमान खान? भाई अरबाज ने बताया सच!

साहिल खान महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में हुए गिरफ्तार,कहा-'मुझे देश..''

Lara Dutta ने फिल्म Andaaz के प्रमोशन के दौरान की थी एक आदमी की पिटाई?

आमिर खान ने अपने डिप्रेशन के दौर के बारे में बताया

Latest Stories