गैलेक्सी अपार्टमेंट से शिफ्ट होंगे सलमान खान? भाई अरबाज ने बताया सच!

ताजा खबर : सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी की घटना के बाद, खान परिवार के गैलेक्सी अपार्टमेंट से शिफ्ट होने की खबरें ऑनलाइन आने लगीं. हालाँकि, हकीकत अलग है.

author-image
By Richa Mishra
New Update
Salman Khan shift from Galaxy
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : बॉलीवुड एक्टर सलमान खान तब से सुर्खियों में हैं, जब लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के दो लोगों ने अभिनेता के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर तीन राउंड फायरिंग की. इस घटना से न सिर्फ अभिनेता और उनका परिवार सदमे में है बल्कि उनके प्रशंसक भी उनकी सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं. यह दर्दनाक घटना 14 अप्रैल की तड़के हुई थी. घटना के बाद, मीडिया रिपोर्टों में कहा गया है कि एक्टर अपने परिवार के साथ गैलेक्सी अपार्टमेंट से अपना आधार किसी अन्य स्थान पर स्थानांतरित करने पर विचार कर रहे हैं.

अरबाज ने गैलेक्सी अपार्टमेंट से शिफ्ट होने वाली खबर पर कही ये बात 

हालांकि, सलमान के भाई अरबाज ने इस मामले पर खुलकर बात की है. एक्टर-निर्माता ने कहा कि स्थानांतरण मामले का समाधान नहीं होगा. यदि शूटिंग गैलेक्सी में हुई है तो इसे किसी अन्य स्थान पर भी किया जा सकता है. अरबाज ने कहा, ''क्या आपको लगता है कि यह खत्म हो जाएगा? कल की तरह, यदि आप स्थान बदलते हैं, तो आपको लगता है कि यदि कोई आसन्न खतरा है, तो वह दूर हो जाएगा. यदि ऐसा होता, हाँ, कोई ऐसा करता. लेकिन वास्तविकता यह है कि यह दूर नहीं होने वाला है. तो, क्या आप चलते रहते हैं और ऐसा करते रहते हैं, या सिर्फ सावधानी बरतते हैं?

Arbaaz Khan statement came out on the firing outside Salman Khan house told  what is the condition of the family | Jansatta

अरबाज ने इस बात का जिक्र किया कि उनके पिता सलीम खान और सलमान खान सालों से उस घर में रह रहे हैं. अभी तक किसी ने उनसे घर खाली करने को नहीं कहा है.

अरबाज ने आगे कहा, "तो, केवल एक चीज जो कोई ले सकता है वह उच्चतम स्तर पर सावधानी बरतना है, जिसे आप व्यक्तिगत रूप से ले सकते हैं या उसके मामले में सरकार आपके लिए क्या प्रदान कर सकती है और अपने जीवन को यथासंभव सामान्य रूप से जीने का प्रयास करें." . और मेरे कहने का मतलब यह है कि निरंतर रहते हुए, आप जानते हैं, धमकी या डर, क्या होगा? मैं घर से बाहर नहीं निकल पाऊंगा.”

 सलमान खान के घर के बाहर क्या हुआ?

14 अप्रैल को सलमान के घर के बाहर दो लोगों ने फायरिंग कर दी. हालांकि, घटना के दौरान किसी को चोट नहीं आई. गोलीबारी के तुरंत बाद मुंबई पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच शुरू की. मामला अपराध शाखा को स्थानांतरित कर दिया गया, और बाद में, सागर पाल और विक्की गुप्ता के रूप में पहचाने गए दो लोगों को भुज से गिरफ्तार किया गया और वर्तमान में अपराध शाखा की हिरासत में हैं.

Tags : Salman Khan 

Read More:

Sonakshi Sinha ने हीरामंडी में अपने नेगेटिव रोल पर कहा,'हमेशा से....'

कुबेर के सेट से धनुष, रश्मिका मंदाना का वीडियो आया सामने!

नंदमुरी बालकृष्ण की आगामी फिल्म में बॉबी देओल होंगे शामिल!

रिद्धिमा कपूर कि शादी में सलमान, श्रीदेवी ने क्यों किया था परफॉर्म

Latest Stories