दिलजीत दोसांझ ने वैंकूवर स्टेडियम में रचा इतिहास, फैंस का कहा शुक्रिया

दिलजीत दोसांझ ने, शनिवार, 27 अप्रैल 2024 को कनाडा के वैंकूवर के बीसी प्लेस स्टेडियम में शानदार परफॉर्मेंस से इतिहास रच दिया. इस बीच अब दिलजीत  दोसांझ ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए अपने फैंस का आभार व्यक्त किया हैं. 

New Update
Diljit Dosanjh

Diljit Dosanjh

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ चमकीला बनकर दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहे. फिल्म में उनके अभिनय को लेकर काफी तारीफे भी हो रही हैं. वहीं दिलजीत दोसांझ ने, शनिवार, 27 अप्रैल 2024 को कनाडा के वैंकूवर के बीसी प्लेस स्टेडियम में शानदार परफॉर्मेंस से इतिहास रच दिया. इसके साथ- साथ सिंगर वैंकूवर के बीसी प्लेस स्टेडियम में नया रिकॉर्ड बनाने वाले पहले पंजाबी कलाकार बन गए हैं. इस बीच अब दिलजीत  दोसांझ ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए अपने फैंस का आभार व्यक्त किया हैं. 

दिलजीत दोसांझ ने फैंस का किया शुक्रिया अदा

दरअसल, दिलजीत दोसांझ ने कनाडा के बीसी प्लेस स्टेडियम में 54000 से ज्यादा लोगों के सामने लाइव परफॉर्मेंस कर नया इतिहास रच दिया है. वहीं  दिलजीत दोसांझ ने वैंकूवर के बीसी प्लेस स्टेडियम में परफॉर्म करने के बाद फैंस का शुक्रिया अदा किया. सिंगर ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'ना रूप, ना रख, ना रंग किच.' इसके साथ ही दिलजीत ने कहा, ''यह वही है जिसे गुरु नानक ने खुश रहने का आशीर्वाद दिया है. उन्हीं के आशीर्वाद से आज ये सभी लोग इस स्टेडियम तक पहुंचे हैं. अगर उनकी चाहत न होती तो मैं इस शो तक कोई नहीं पहुंच पाता". वहीं फैंस इस पोस्ट पर काफी प्यार  भी लुटा रहे हैं.

कॉन्सर्ट में नया रिकॉर्ड बनाने पर बोले दिलजीत दोसांझ

वहीं कॉन्सर्ट के बाद दिलजीत दोसांझ ने कहा, "इतिहास बनाना सिर्फ रिकॉर्ड तोड़ने के बारे में नहीं है. यह रूढ़ियों को तोड़ने और पंजाबी संस्कृति की समृद्ध ताने-बाने को दुनिया के सामने पेश करने के बारे में है. जब मैं इस मंच पर खड़ा होता हूं, तो मैं अपनी विरासत का गौरव अपने साथ लेकर चलता हूं  यह जानते हुए कि हर ताल, हर गीत पंजाबी पहचान की लचीलापन और जीवंतता को दर्शाता है. यह पल सिर्फ मेरे लिए नहीं है. यह हर उस पंजाबी के लिए है जो सपने देखने की हिम्मत रखता है और दुनिया पर अपनी छाप छोड़ने की कोशिश करता है".

अमर सिंह चमकीला के किरदार में नजर आए थे दिलजीत

हाल ही में दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म में दिलजीत ने पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमकीला का किरदार निभाया था. इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित अमर सिंह चमकीला में परिणीति चोपड़ा भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म का प्रीमियर इसी साल 12 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर हुआ था. 

Diljit Dosanjh latest news, Diljit Dosanjh trending news, Diljit Dosanjh, Vancover stadium, Diljit Dosanjh, Diljit Dosanjh trending news, Diljit Dosanjh Vancouver stadium

Read More:

Shruti Haasan के ब्वॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका ने ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी

Jyotika ने Surya संग शादी करने के खोले राज, कहा- 'हम दोस्त बने रहे'

सीता बनकर घर-घर बनाई पहचान, इस वजह से ठुकराई थी बड़ी फिल्म

आर्थिक तंगी से भी जूझ रहे थे TMKOC के सोढ़ी उर्फ गुरुचरण सिंह

Latest Stories