चमकीला में सेंसिटिव सीन्स को लेकर Imtiaz Ali को क्यों सता रहा था डर?

फिल्म निर्देशक इम्तियाज अली इस समय अपनी हालिया फिल्म अमर सिंह चमकीला की सफलता का आनंद ले रहे हैं. वहीं एक इंटरव्यू में, इम्तियाज अली ने चमकीला की पहली पत्नी गुरमेल कौर को फिल्म दिखाने के बारे में अपनी घबराहट शेयर की.

New Update
Imtiaz Ali

Imtiaz Ali

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: फिल्म निर्देशक इम्तियाज अली इस समय अपनी हालिया फिल्म अमर सिंह चमकीला की सफलता का आनंद ले रहे हैं. फिल्म पॉपुलर पंजाबी सिंगर के जीवन पर आधारित है. वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू में, इम्तियाज अली ने चमकीला की पहली पत्नी गुरमेल कौर को फिल्म दिखाने के बारे में अपनी घबराहट शेयर की.

सेंसिटिव सीन्स को लेकर डर रहे थे इम्तियाज अली

इम्तियाज अली - ब्लैक हैट

इम्तियाज अली ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा, "चमकीला का परिवार स्क्रीनिंग पर था. उनकी पहली पत्नी गुरमेल कौर भी वहां थीं. अमरजोत और चमकीला के बेटे जयमन चमकीला और सिंगर की बेटियां भी वहां थीं. जब हम फिल्म देख रहे थे, तो उनकी पहली पत्नी मेरे बगल में बैठी थीं और मैं सोच रहा था कि फिल्म में कुछ सेंसिटिव सीन्स हैं, क्या मुझे पीछे हट जाना चाहिए या इससे पहले कि वह मुझ पर हमला करें. लेकिन जब स्क्रीनिंग खत्म हुई, तो उन्होंने मुझे गले लगाया और जिस तरह से चमकीला को दिखाया गया था, उससे हर कोई बहुत खुश था क्योंकि हम सभी  उम्मीद कर रहे थे कि उन्हें यह पसंद आएगा".

इम्तियाज अली ने की चमकीला के परिवार की सराहना 

VIDEO: फिल्म देखकर अमर सिंह चमकीला की पहली पत्नी ने दिलजीत दोसांझ को लगाया  गले, पब्लिक में पहली बार नजर आईं गुरमेल कौर - Haribhoomi

निर्देशक इम्तियाज अली ने चमकीला के परिवार की भी सराहना की कि उन्होंने उनकी कहानी में रोकटोक नहीं किया. उन्होंने कहा कि उन्होंने चमकीला की कहानी को नरम नहीं बनाया क्योंकि यही फिल्म का उद्देश्य था. निर्देशक ने कहा, "मैंने चमकीला को सफेद नहीं किया क्योंकि यही फिल्म बनाने का उद्देश्य था. चमकीला ने ऐसी बहुत सी ऐसी चीजें की हैं जिनका मूल्यांकन किया जा सकता है लेकिन मैंने फिल्म में इसे वैसा ही रहने दिया और यह हकीकत में परिवार का श्रेय है कि उन्होंने इसे समझा. वे जानते थे कि यह तथ्यात्मक है और उन्होंने मुझे किसी भी तरह से नहीं रोका".

12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई थी  इम्तियाज अली की चमकीला 

टकुए ते टकुआ खड़के... पंजाब का 'चमकीला', जिसके एक गीत से सुपरहिट हो जाती थी  कोई भी फिल्म | Takue Te Takua Kharke Punjab amar singh Chamkila one song of  whom made

बता दें  इम्तियाज अली की फिल्म अमर सिंह चमकीला 12 अप्रैल 2024 को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो चुकी है जिसमें दिवंगत पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमकीला की सच्ची कहानी को ब्यां कर रही हैं जिन्हें 'पंजाब का एल्विस प्रेस्ली' कहा जाता था. इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ अमर सिंह चमकीला की भूमिका दिखाई दे रहे है तो वहीं परिणीति चोपड़ा उनकी पत्नी अमरजोत की भूमिका में नजर आई.

 Imtiaz Ali

Read More:

Rakshas: रणवीर सिंह और प्रशांत वर्मा की अपकमिंग फिल्म का नाम आया सामने

दिलजीत दोसांझ ने वैंकूवर स्टेडियम में रचा इतिहास, फैंस का कहा शुक्रिया

Shruti Haasan के ब्वॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका ने ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी

Jyotika ने Surya संग शादी करने के खोले राज, कहा- 'हम दोस्त बने रहे'

Latest Stories