पिता को खोने पर इमोशनल हुई प्रियंका, कहा-'आप कभी इससे उबर नहीं पाते'

प्रियंका चोपड़ा हमेशा से ही अपने पिता अशोक चोपड़ा की मौत के बारे में खुलकर बोलती रही हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने हाल ही में बताया कि इतने सालों बाद भी उनके पिता को खोने का गम खत्म नहीं हुआ है. इसके बजाय, यह उनका साथी बन गया है.

New Update
Priyanka Chopra On Father Death

Priyanka Chopra

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Priyanka Chopra On Father Death: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं. प्रियंका चोपड़ा ने न केवल बॉलीवुड में बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी एक अलग पहचान बनाई है. प्रियंका चोपड़ा ने साल 2013 में अपने पिता को खो दिया था जो कैंसर से लंबी लड़ाई के बाद चल बसे थे. यहीं नहीं प्रियंका चोपड़ा हमेशा से ही अपने पिता अशोक चोपड़ा के निधन के बारे में खुलकर बोलती रही हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने हाल ही में बताया कि इतने सालों बाद भी उनके पिता को खोने का गम खत्म नहीं हुआ है. इसके बजाय, यह उनका साथी बन गया है.

पिता को खोने को लेकर बोली प्रियंका चोपड़ा

Priyanka Chopra Recalls Her Father Putting Bars On Windows After Her Return  From US At 16 | Entertainment News, Times Now

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने पिता को खोने के बारे में बात की. उन्होंने कहा, "मेरे पिता के निधन के बाद, मैं धीरे-धीरे लेकिन लगातार इस निष्कर्ष पर पहुंची कि इस तरह का दर्द कभी खत्म नहीं होगा. यह आपका साथी है. इसलिए, अगर आप उस दिन के बारे में सोच रहे हैं या उसका इंतजार कर रहे हैं जब यह दर्द कम होने लगेगा, जब यह आपको प्रभावित नहीं करेगा या जब आप इससे उबर जाएंगे. तो आप इससे कभी उबर नहीं पाएंगे. यह एक साथी बन जाता है".

'जब दुख बन जाता हैं आपका साथी'- प्रियंका

Priyanka Chopra's father, Dr Ashok Chopra passes away - News18

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा, "ऐसे दिन होंगे जब यह बड़े पैमाने पर सामने आएगा और रात के खाने या शायद एक हफ्ते तक आपके घर पर रहना चाहेगा और ऐसे दिन भी होंगे जब आपको इसके बारे में तब तक याद नहीं रहेगा जब तक आप एक फोटो नहीं देखते और आप ऐसा महसूस करते हैं (आह).किसी भी प्रकार के दुःख की एक अवधि होगी जिसमें यह आपका साथी बन जाएगा और आपको इसे जाने देना होगा".

पिता के निधन के बाद भगवान के साथ बदल गए प्रियंका के रिश्ते

Who is Priyanka Chopra's dad? | The Sun

प्रियंका अक्सर अपने पिता के निधन और इससे उनके जीवन पर पड़ने वाले प्रभाव के बारे में बात करती हैं. 2021 में बातचीत के दौरान प्रियंका ने बताया कि कैसे पिता अशोक चोपड़ा की मौत ने भगवान के साथ उनके रिश्ते को बदल दिया. उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि मेरे पिता की मृत्यु के आसपास. मैं बहुत गुस्से में थी. मैं बहुत गुस्से में थी. भगवान के साथ मेरा रिश्ता थोड़ा बदल गया. लेकिन फिर उसी समय, मुझे ऐसा लगता है कि भगवान ने मुझे मोक्ष पाने और इससे बाहर आने में भी मदद की. लेकिन उस समय, यह परीक्षा थी. मैं हर उस मंदिर में गई जहाँ जाना था. मैंने हर वो प्रार्थना की जो करनी थी. मैं हर उस भगवान या देवी से मिली जिनसे मुझे मिलना था, हर उस डॉक्टर से जिसके पास मुझे जाना था. मैं अपने पिता को सिंगापुर, न्यूयॉर्क, यूरोप, भारत, हर जगह ले गई, बस उनके जीवन को लम्बा करने के लिए जो कुछ भी मैं कर सकती थी, करने के लिए. यह बहुत ही असहाय भावना है".

प्रियंका चोपड़ा का वर्कफ्रंट

प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस इस समय हेड्स ऑफ स्टेट की शूटिंग कर रही हैं. यह एक आगामी एक्शन कॉमेडी है जिसमें इदरीस एल्बा, जॉन सीना और जैक क्वैड जैसे कलाकार भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगे और इसे इल्या नाइशुलर के रचनात्मक निर्देशन में बनाया जाएगा. इस बीच, उन्होंने पिछले महीने द ब्लफ़ की भी घोषणा की, जिसे फ्रैंक ई फ्लावर्स द्वारा निर्देशित किया जाएगा.

Read More:

Rakshas: रणवीर सिंह और प्रशांत वर्मा की अपकमिंग फिल्म का नाम आया सामने

दिलजीत दोसांझ ने वैंकूवर स्टेडियम में रचा इतिहास, फैंस का कहा शुक्रिया

Shruti Haasan के ब्वॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका ने ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी

Jyotika ने Surya संग शादी करने के खोले राज, कहा- 'हम दोस्त बने रहे'

Latest Stories