Rakshas: रणवीर सिंह और प्रशांत वर्मा की अपकमिंग फिल्म का नाम आया सामने

ताजा खबर: रणवीर सिंह कथित तौर पर हिट तेलुगु फिल्म हनुमान के निर्देशक प्रशांत वर्मा के साथ सहयोग करने के लिए चर्चा में हैं. इस बीच एक्टर की अपकमिंग फिल्म का नाम भी सामने आ चुका हैं जिसे सुनकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो सकते हैं.

New Update
Ranveer Singh and Prasanth Varma

Ranveer Singh and Prasanth Varma

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Ranveer Singh and Prasanth Varma: रणवीर सिंह कथित तौर पर हिट तेलुगु फिल्म हनुमान के निर्देशक प्रशांत वर्मा के साथ सहयोग करने के लिए चर्चा में हैं. रणवीर की यह पहली फिल्म होगी जिसे  प्रशांत वर्मा द्वारा डायरेक्ट किया जाएगा. इस बीच एक्टर की अपकमिंग फिल्म का नाम भी सामने आ चुका हैं जिसे सुनकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो सकते हैं.

नेगेटिव रोल में नजर आएंगे रणवीर सिंह

Ranveer Singh's Teaming Up With HanuMan Director Prasanth Varma? Report |  Times Now

दरअसल, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक रणवीर सिंह और  प्रशांत वर्मा की फिल्म काम कथिक तौर पर राक्षस रखा गया हैं. फिलहाल मेकर्स द्वारा इस बात का एलान नहीं किया गया हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर ये खबर तेजी से फैल गई है कि प्रशांत और रणवीर की फिल्म का नाम राक्षस होगा. वहीं ॉयह फिल्म कब रिलीज होगी इस पर से पर्दा नहीं उठाया गया है. बताया जा रहा है कि 'राक्षस' आजादी से पहले की पौराणिक पृष्ठभूमि पर आधारित एक पीरियड फिल्म है. फिल्म में रणवीर का किरदार नेगेटिव हो सकता है.

रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्में

रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर इन दिनों रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन की तैयारी कर रहे हैं.इसके अलावा रणवीर सिंह फरहान अख्तर की फिल्म डॉन 3 भी है.

Rakshas 

Read More:

दिलजीत दोसांझ ने वैंकूवर स्टेडियम में रचा इतिहास, फैंस का कहा शुक्रिया

Shruti Haasan के ब्वॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका ने ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी

Jyotika ने Surya संग शादी करने के खोले राज, कहा- 'हम दोस्त बने रहे'

सीता बनकर घर-घर बनाई पहचान, इस वजह से ठुकराई थी बड़ी फिल्म

 

Latest Stories