अवैध IPL स्ट्रीमिंग केस में भेजे गए समन पर तमन्ना ने दिया रिएक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को हाल ही में महाराष्ट्र साइबर सेल ने तमन्ना भाटिया को समन भेजा था. वहीं अब तमन्ना भाटिया ने अवैध आईपीएल मैचों की स्ट्रीमिंग मामले में महाराष्ट्र साइबर सेल के समन पर प्रतिक्रिया दी है.

New Update
Tamannaah Bhatia

Tamannaah Bhatia

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को हाल ही में महाराष्ट्र साइबर सेल ने तमन्ना भाटिया को समन भेजा था. जिसके बाद तमन्ना भाटिया को फेयरप्ले ऐप पर आईपीएल 2023 की अवैध स्ट्रीमिंग के संबंध में पूछताछ के लिए बुलाया गया था, जिससे वायाकॉम को करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ था. बता दें तमन्ना भाटिया ने कथित तौर पर महादेव बेटिंग ऐप के फेयरप्ले के सहायक ऐप का प्रचार और समर्थन किया था. वहीं अब तमन्ना भाटिया ने अवैध आईपीएल मैचों की स्ट्रीमिंग मामले में महाराष्ट्र साइबर सेल के समन पर प्रतिक्रिया दी है.

 तमन्ना भाटिया ने अवैध IPL स्ट्रीमिंग मामले पर दिया रिएक्शन

Tamannaah Bhatia net worth: A look at the actress' income, assets & more

आपको बता दें कि तमन्ना भाटिया ने अवैध आईपीएल मैचों की स्ट्रीमिंग मामले में भेजे गए समन पर अपनी प्रतिक्रिया दी हैं. सूत्रों के हवाले से पता चला है कि ''तमन्ना भाटिया ने साइबर टीम को सूचित किया है कि वह मुंबई में नहीं हैं और बाद में फिर से पेश हो सकती हैं''. फिलहाल साइबर सेल ने अभी तक नई तारीख की घोषणा नहीं की है। वहीं एफआईआर के बाद बादशाह, संजय दत्त, जैकलीन फर्नांडीज और तमन्ना भाटिया समेत कई सितारों को पूछताछ के लिए बुलाया गया था.

अवैध आईपीएल स्ट्रीमिंग मामले से जुड़ी बातें

IPL 2024 के बीच बढ़ी विदेशी अवैध सट्टेबाजी कंपनियों की हिम्मत, No GST-No  TDS का दे रहीं विज्ञापन | Zee Business Hindi

बता दें सितंबर 2023 में वायकॉम18 द्वारा शिकायत किए जाने के बाद एक एफआईआर दर्ज की गई थी कि उनके पास आईपीएल मैचों की स्ट्रीमिंग के लिए बौद्धिक संपदा अधिकार (आईपीआर) हैं. इसके बावजूद, बेटिंग ऐप फेयर प्ले प्लेटफॉर्म अपने प्लेटफॉर्म पर अवैध रूप से मैचों की स्ट्रीमिंग कर रहा था. इससे वायकॉम18 को 100 करोड़ रुपये से ज्यादा का नुकसान हुआ.

तमन्ना भाटिया का वर्कफ्रंट

तमन्ना भाटिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार मलयालम भाषा की एक्शन ड्रामा फ़िल्म बांद्रा में देखा गया था. उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट हैं जिनमें अरनमनई 4 भी शामिल है, जिसमें सुंदर सी और राशि खन्ना भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह 3 मई को रिलीज़ होगी. इसके अलावा, वह जॉन अब्राहम अभिनीत वेदा में भी नज़र आएंगी. इस साल जुलाई में बड़े पर्दे पर आने वाली इस फ़िल्म में शरवरी वाघ भी हैं. तमन्ना के पास स्त्री 2 और अशोक तेजा निर्देशित ओडेला 2 भी पाइपलाइन में है.

Read More:

दिलजीत दोसांझ ने वैंकूवर स्टेडियम में रचा इतिहास, फैंस का कहा शुक्रिया

Shruti Haasan के ब्वॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका ने ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी

Jyotika ने Surya संग शादी करने के खोले राज, कहा- 'हम दोस्त बने रहे'

सीता बनकर घर-घर बनाई पहचान, इस वजह से ठुकराई थी बड़ी फिल्म

Latest Stories