Sonu Sood का नाम एंजेलिना जोली, डेविड बेकहम के साथ शामिल हुआ

सोनू सूद अक्सर अपने परोपकारी कार्यों के लिए सुर्खियां बटोरते हैं, लेकिन इस बार, एक्टर ने एक बहुत ही अलग कारण से ध्यान खींचा है, जिससे उनके फैंस को गर्व होगा. एक्टर का नाम एक लॉ इंस्टीट्यूशन के लिए एक इंटरनेशनल सर्वे में शामिल किया गया है...

New Update
hyt
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

सोनू सूद अक्सर अपने परोपकारी कार्यों के लिए सुर्खियां बटोरते हैं, लेकिन इस बार, एक्टर ने एक बहुत ही अलग कारण से ध्यान खींचा है, जिससे उनके फैंस को गर्व होगा. एक्टर का नाम एक लॉ इंस्टीट्यूशन के लिए एक इंटरनेशनल सर्वे में शामिल किया गया है. उनका नाम दुनिया भर के सबसे प्रभावशाली व्यक्तित्वों की लिस्ट में दर्ज किया गया है. जो खास बात सामने आती है वह यह है कि वह इस लिस्ट को बराक ओबामा, एंजेलिना जोली, रयान रेनॉल्ड्स, डेविड बेकहम, जॉर्ज क्लूनी, ग्रेटा थुनबर्ग, मलाला यूसुफजई और अन्य जैसी प्रतिष्ठित हस्तियों के साथ साझा करते हैं.

बॉलीवुड हीरो से रियल लाइफ हीरो बनने तक का सोनू सूद का सफर न सिर्फ प्रेरणादायक है बल्कि उन्होंने उन्हें दुनिया भर में एक लोकप्रिय नाम बना दिया है. कोविड-19 महामारी के दौरान उनके कार्यों, विशेष रूप से प्रवासी श्रमिकों की मदद करने में, ने उन्हें एक नेशनल हीरो और हीरो ऑफ द मासेस के रूप में स्थापित किया है. बराक ओबामा, एंजेलिना जोली और अन्य जैसी हस्तियों के साथ लिस्ट में शामिल होना न सिर्फ सूद की परोपकारिता को मान्यता देता है, बल्कि इस बात पर भी प्रकाश डालता है कि कैसे समाज को वापस देने के उनके प्रयास की विश्व स्तर पर चर्चा की जा रही है.

Sonu Sood is one of the influential personalities in a law survey

Sonu Sood name appears in a law survey along with Barack Obama Angelina Jolie David Beckham and others

काम के मोर्चे पर, सोनू सूद अपनी आगामी एक्शन फिल्म 'फतेह' के साथ निर्देशन की दुनिया में कदम रख रहे हैं. यह फिल्म, जो हॉलीवुड स्टाइल के एक्शन के बराबर होने का वादा करती है, में सूद के साथ जैकलीन फर्नांडीज भी हैं. इसका निर्माण शक्ति सागर प्रोडक्शन्स और ज़ी स्टूडियोज़ द्वारा किया जा रहा है.

Read More:

सोनाली ने कैंसर के समय को किया याद,कहा 'मुझे बचने की 30 प्रतिशत..'

चमकीला की रिलीज़ के बाद रहमान ने इम्तियाज को दी घमंड न करने की सलाह?

'मैं हूँ ना' एक्टर जायेद खान ने फराह को बताया सौतेली माँ?

शाहरुख़ खान की इस फिल्म से करण जौहर और फराह बने थे बेस्ट फ्रेंड

Latest Stories