'मैं हूँ ना' एक्टर जायेद खान ने फराह को बताया सौतेली माँ?

एंटरटेनमेंट:शाहरुख़ खान की फिल्म मैं हूं ना को हाल ही में 20 साल पूरे हो गए हैं और सोशल मीडिया पुरानी यादों को ताजा करने वाले पोस्ट से भर गया है, जिसमें बताया गया है कि कैसे फराह खान द्वारा निर्देशित

New Update
farahmai .png
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

एंटरटेनमेंट:शाहरुख़ खान की फिल्म मैं हूं ना को हाल ही में 20 साल पूरे हो गए हैं और सोशल मीडिया पुरानी यादों को ताजा करने वाले पोस्ट से भर गया है, जिसमें बताया गया है कि कैसे फराह खान द्वारा निर्देशित फिल्म हर किसी के लाइफ का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बनी हुई है एक्टर जायद खान, जिन्होंने इस फेमस फिल्म में लकी उर्फ ​​लक्ष्मण प्रसाद शर्मा की भूमिका निभाई, जिसमें शाहरुख खान, सुष्मिता सेन, अमृता राव और किरण खेर सहित अन्य कलाकार थे.

अचानक मिला था रोल 

Farah Khan abused, threw her chappal on me during Main Hoon Na shoot: Zayed  Khan | Bollywood - Hindustan Times

हाल ही में उन्होंने 2004 की हिट फिल्म में काम करने के अपने अनुभव को याद करते हुए पुरानी यादों के बारे में बताया, जायद ने फराह खान के साथ अपनी शुरुआती मुलाकात को याद करते हुए बताया कि कैसे एक अचानक मुलाकात एक करियर-परिभाषित अवसर में बदल गई. फराह खान का उन्हें अपनी फिल्म में लेने का निर्णय उस एक्टर के लिए जीवन बदलने वाला क्षण था, जिन्होंने इसे "अवास्तविक" कहा. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, शुरुआत में उन्होंने एक अलग कारण से उनसे संपर्क किया था, जैसे ही वह अपनी कार में बैठीं, उन्होंने उनसे अपना माप भेजने के लिए कहा और यह अनाउंस करके एक्टर को हैरान कर दिया कि उन्हें उनकी फिल्म में लिया गया है.

फराह को बताया गॉडमदर 

Farah Khan unveils casting secrets of 'Main Hoon Na' - The Statesman

फिल्म ब्लू एक्टर ने फराह की निर्देशन क्षमता और सिनेमा के बारे में उनकेसमझ और ज्ञान की भी सराहना की, फिल्म के प्रति उनके उत्साह, बुद्धि और सेट पर हास्य और काम के बीच संतुलन बनाए रखने की क्षमता की भी सराहना की. उन्होंने कहा कि निर्देशक की सेट पर सभी के साथ समान व्यवहार करने की क्षमता, चाहे उनकी स्थिति या स्थिति कुछ भी हो, वास्तव में सामने आती है और उन्होंने फराह को "गॉडमदर" बताया, चाहे किसी स्पॉट बॉय के साथ बातचीत हो या किसी बड़े निर्माता के साथ, फराह ने लगातार सम्मान का स्तर बनाए रखा है जायद ने कहा, एक पल में वह उनका पालन-पोषण करेगी, प्यार करेगी और दयालु होगी, धीरे-धीरे उसे गर्मजोशी से प्रोत्साहित करेगी, और अगले ही पल वह एक सख्त अनुशासक बन जाएगी, यह कहते हुए कि वह "माँ जैसी" और "सौतेली माँ" दोनों है.

Shah Rukh Khan, Farah Khan, Main Hoon Na, Main Hoon Na completed 20 years, 20 years of Main Hoon Na, Zayed Khan

Latest Stories