नयनतारा ने फहद फासिल के Aavesham की जमकर तारीफ की, 'एक गैंगस्टर...'

ताजा खबर : मलयालम एक्टर, फहद फ़ासिल की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म, आवेशम ने फाफा के अनोखे प्रदर्शन के साथ इंटरनेट पर सुर्खियां बटोर ली हैं.

New Update
Nayanthara
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : मलयालम एक्टर, फहद फ़ासिल की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म, आवेशम ने फाफा के अनोखे प्रदर्शन के साथ इंटरनेट पर सुर्खियां बटोर ली हैं, सिनेमाघरों में भारी प्रतिक्रिया मिलने के बाद अब वह मशहूर हस्तियों के दिलों पर कब्जा करने की भूमिका में हैं. लेडी सुपरस्टार के नाम से मशहूर तमिल एक्ट्रेस  नयनतारा ने फहाद की गैंगस्टर-कॉमेडी की तारीफ की.

नयनतारा को आवेशम से हो गया प्यार

अन्नपूर्णानी एक्ट्रेस ने गैंगस्टर गाथा के बारे में अपना उत्साह शेयर करने के लिए अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया. आवेशम फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए नयनतारा ने फिल्म में फहद फासिल की शानदार परफॉर्मेंस देखने के बाद अपना अनुभव बताना शुरू किया. वह लिखती हैं, “आवेशम दशक की सिनेमाई जीत है. गीठू माधवन की कुशलता और लेखन ने भविष्य में बनने वाली व्यावसायिक फिल्मों के लिए सीमाएँ निर्धारित कर दी हैं !! लव लव लव्डडडिट (एसआईसी).” फाफा की गैंगस्टर कॉमेडी के बारे में बात करते हुए, नयनतारा ने फहद के एक्टिंग की सराहना की और लिखा, "आपके अविश्वसनीय प्रदर्शन का हर हिस्सा पसंद आया."

नयनतारा की सराहना यहीं नहीं रुकी, उन्होंने फिल्म के निर्माता नाज़रिया फहद की सराहना की, उन्होंने फिल्म में शानदार दृश्यों और संख्याओं की रचना के लिए समीर ताहिर और सुशीन श्याम को भी टैग किया. पोस्ट में उन्होंने फिल्म के व्यावसायिक पहलू को संभालने के लिए मनोरंजन का उल्लेख किया.

आवेशम की OTT रिलीज डेट 

फाफा की नई रिलीज, आवेशम की ओटीटी रिलीज का अधिकार अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के साथ समेकित है. फिलहाल मलयालफिल्म इंडस्ट्री में इस फिल्म का राज चल रहा है. कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि फिल्म का प्रीमियर 17 मई या उसके आसपास ओटीटी दिग्गज पर हो सकता है. फिल्म के हिंदी, मलयालम, तेलुगु, तमिल और कन्नड़ सहित कई भाषाओं में रिलीज होने की उम्मीद है.

फिल्म आवेशम के बारे में

भारत के बेंगलुरु में कॉलेज के तीन नए छात्र एक झड़प के बाद खुद को उच्च वर्ग के छात्रों के गलत पक्ष में पाते हैं. बदले की चाहत में, वे रंगा की ओर रुख करते हैं, जो बाहुबल के लिए प्रसिद्ध एक स्थानीय व्यक्ति है. रंगा के साथ उनका अप्रत्याशित गठबंधन सामने आने वाली कहानी को आकार देता है.

जीतू माधवन द्वारा निर्देशित, एक्शन-थ्रिलर आवेशम में फहद फासिल मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में साजिन गोपू, मंसूर अली खान, आशीष विद्यार्थी और कई अन्य सहायक कलाकार हैं. नाज़रिया नाज़िम और अनवर रशीद द्वारा निर्मित, आवेशम ने 11 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में सकारात्मक प्रदर्शन किया.

Tags : Nayanthara 

Read More:

परिणीति चोपड़ा ने यशराज फिल्म्स में इंटर्नशिप को किया याद किया

इब्राहिम अली खान ने ग्रैंड इंस्टाग्राम डेब्यू किया, यहां देखें

Lara Dutta ने फिल्म Andaaz के प्रमोशन के दौरान की थी एक आदमी की पिटाई?

आमिर खान ने अपने डिप्रेशन के दौर के बारे में बताया

Latest Stories