इब्राहिम अली खान ने ग्रैंड इंस्टाग्राम डेब्यू किया, यहां देखें

ताजा खबर : बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान ने  इंस्टाग्राम पर अपना बड़ा डेब्यू किया. इसके साथ उन्होंने एक शानदार पोस्ट शेयर किया.

New Update
Ibrahim Ali Khan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 ताजा खबर  : सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान ने  इंस्टाग्राम पर अपना बड़ा डेब्यू किया और उन्होंने इसे बेहतरीन अंदाज में किया. इब्राहिम ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर  कीं जिनमें उन्हें एक लोकप्रिय स्पोर्ट्स वियर ब्रांड के आउटफिट पहने देखा जा सकता है. पहली दो तस्वीरों में इब्राहिम हरे रंग की टी-शर्ट और बेज पैंट पहने नजर आ रहे हैं. इब्राहिम को मैचिंग हरे रंग के जूते भी पहने देखा जा सकता है. अन्य तस्वीरों में, इब्राहिम को सफेद टी-शर्ट और शॉर्ट्स पहने देखा जा सकता है. पहली दो तस्वीरें एक ड्राइंग रूम के अंदर क्लिक की गईं, जबकि अन्य तस्वीरों में इब्राहिम ने साइकिल के साथ तस्वीर खिंचवाई.

यहां देखें इब्राहिम ने पोस्ट में क्या लिखा 

इब्राहिम ने कैप्शन में लिखा, "विरासत? मैं अपना खुद का बनाऊंगा. @pumaindia#PUMAXIAK के साथ अपना पहला कदम रख रहा हूं." करीना कपूर और इब्राहिम की चाची सबा पटौदी ने उन्हें टिप्पणी अनुभाग में बधाई संदेश भेजे. करीना कपूर ने लिखा, "@pumaindia इग्गी में आपका स्वागत है. आइए जल्द ही एक साथ शूटिंग करें." सबा पटौदी ने टिप्पणी अनुभाग में कुछ लाल दिल वाले इमोजी डाले. 

यहां देखिए उन्होंने क्या पोस्ट किया:

 

इब्राहिम अली खान ने आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, जया बच्चन, धर्मेंद्र और शबाना आज़मी अभिनीत हिट फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में करण जौहर की सहायता की.

पिछले साल कान्स में अनुपमा चोपड़ा के फिल्म कंपेनियन के साथ बातचीत के दौरान सारा अली खान ने खुलासा किया था कि उनके भाई इब्राहिम जल्द ही डेब्यू करेंगे. उन्होंने खुलासा किया कि एक अभिनेता के रूप में उन्होंने "अभी-अभी अपनी पहली फिल्म की शूटिंग पूरी की है". सारा ने कहा, "आप जानते हैं, उन्होंने एक अभिनेता के रूप में अपनी पहली फिल्म की शूटिंग पूरी की है, जिस पर मुझे विश्वास नहीं हो रहा है. हां, उन्होंने किया है और जब भी वह घर आते हैं, चाहे वह स्कूल से हो या शूटिंग से, हम दोनों के बीच यह बेहद प्यार भरा व्यवहार होता है." और जैसे, उसके प्रति यह रवैया और तभी मुझे एहसास हुआ, मेरे पास मेरी माँ का दिल है क्योंकि हम इब्राहिम के साथ बहुत समान व्यवहार करते हैं."

अफवाह है कि इब्राहिम अली खान श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी को डेट कर रहे हैं. उन्हें अक्सर मुंबई में एक साथ देखा जाता है.

Read More:

परिणीति चोपड़ा ने यशराज फिल्म्स में इंटर्नशिप को किया याद किया

साहिल खान महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में हुए गिरफ्तार,कहा-'मुझे देश..''

Lara Dutta ने फिल्म Andaaz के प्रमोशन के दौरान की थी एक आदमी की पिटाई?

आमिर खान ने अपने डिप्रेशन के दौर के बारे में बताया

Latest Stories