ऋषि कपूर की डेथ एनिवर्सरी पर नीतू कपूर ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर

ताजा खबर : महान एक्टर ऋषि कपूर की आज, 30 अप्रैल को पुण्यतिथि है. आज उनकी पत्नी नीतू कपूर ने पुरानी यादों की सैर की और एक्टर के साथ उनको याद करते हुए तस्वीर पोस्ट की.

New Update
Neetu Kapoor
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

नीतू कपूर ने पुरानी यादों की सैर की और महान एक्टर ऋषि कपूर के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की. आज, 30 अप्रैल को एक्टर  की पुण्यतिथि है. नीतू ने एक प्यारा सा नोट भी लिखा जिसमें उल्लेख किया गया कि उनकी मृत्यु के बाद जीवन पहले जैसा नहीं है. इस पर फैन्स ने भी रिएक्शन दिया.

 Neetu Kapoor

नीतू ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह ऋषि कपूर के साथ पोज दे रही हैं और मुस्कुरा रही हैं. फोटो शेयर करते ही फैन्स ने लिखा, 'ऋषि जी की याद आ रही है.' रिद्धिमा ने कमेंट सेक्शन में दिल वाले इमोजी भी डाले. एक प्रशंसक ने लिखा, "कुछ कहानियां कभी खत्म नहीं होतीं #ऋषि कपूर, शेयर  करने के लिए धन्यवाद नीतू जी." एक अन्य ने लिखा, "हमें आपकी याद आती है ऋषि सर जी."

यहाँ देखें पोस्ट :

आज महान क्टर  ऋषि कपूर के निधन की चौथी बरसी है. ल्यूकेमिया से लंबी लड़ाई के बाद 30 अप्रैल, 2020 को उनका निधन हो गया. चिंटू जी के नाम से मशहूर ऋषि कपूर ने हिंदी फिल्म उद्योग पर एक अमिट छाप छोड़ी. मेरा नाम जोकर में अपनी पहली फिल्म से लेकर अपनी अंतिम फिल्म शर्मा जी नमकीन तक, उन्होंने अपने असाधारण प्रदर्शन और करिश्माई व्यक्तित्व से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया. इस दिन, हम उनकी सर्वश्रेष्ठ फिल्मों, प्रतिष्ठित गीतों और यादगार संवादों सहित उनके शानदार करियर की मुख्य विशेषताओं का जश्न मनाकर उनकी विरासत का सम्मान करते हैं.

1980 में, ऋषि कपूर ने अपनी सह-कलाकार नीतू सिंह से शादी की, जिनके साथ उन्होंने अमर अकबर एंथोनी, कभी-कभी, खेल खेल में और कई फिल्मों में स्क्रीन स्पेस साझा किया. उनके दो बच्चे हुए, अभिनेता रणबीर कपूर और डिजाइनर रिद्धिमा कपूर सहानी.

When Neetu Kapoor Talked About Her Wedding, Recalled How Rishi Kapoor  Fainted Before The 'Ghudchadi'

नीतू कपूर ने एक बार याद किया था कि कैसे उनकी शादी हुई थी. डिनर डेट पर ऋषि ने नीतू से इतनी सारी फिल्में साइन करने का कारण और उनकी शादी करने की योजना के बारे में पूछा. जब नीतू ने कहा कि उनके पास शादी के लिए कोई लड़का नहीं है. ऋषिजी ने पूछा, 'आप इतनी सारी फिल्में साइन कर रहे हैं, क्या आप शादी नहीं करना चाहते?' वह इसके बारे में सोच रहे थे, मुझे कोई अंदाजा नहीं था. उन्होंने कभी नहीं कहा था कि वह शादी करना चाहते हैं. हम बस डेटिंग कर रहे थे. तो मैंने कहा, 'शादी करने के लिए एक लड़का होना चाहिए. ऋषिजी ने कहा, 'तो मैं कौन हूं?'' उसने याद किया. एक बार जब उन्होंने शादी करने का फैसला किया, तो ऋषि ने उनसे जल्द ही अपने हाथ में ली गई परियोजनाओं को संभालने के लिए कहा ताकि वे जल्द ही एक परिवार शुरू कर सकें.

नीतू ने पिछले साल जुगजग जीयो से  एक्टिंग  में वापसी की.

Read More:

परिणीति चोपड़ा ने यशराज फिल्म्स में इंटर्नशिप को किया याद किया

इब्राहिम अली खान ने ग्रैंड इंस्टाग्राम डेब्यू किया, यहां देखें

Lara Dutta ने फिल्म Andaaz के प्रमोशन के दौरान की थी एक आदमी की पिटाई?

आमिर खान ने अपने डिप्रेशन के दौर के बारे में बताया

Latest Stories