बॉलीवुड में डेब्यू से पहले रणबीर कपूर ने किया था इस शॉर्ट फिल्म मे काम

रणबीर कपूर ने अपने करियर में कई फिल्में की हैं. रणबीर कपूर ने फिल्म सांवरिया से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. लेकिन ये बात बिल्कुल सच नहीं है. चलिए जानते हैं आखिर एक्टर ने किस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

New Update
 Ranbir Kapoor

Ranbir Kapoor

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: रणबीर कपूर ने अपने करियर में कई फिल्में की हैं. वह हर फिल्म के किरदार में जान डालने के लिए खुद को तैयार करते हैं. वहीं रणबीर कपूर को लेकर कहा जाता है कि उन्होंने फिल्म सांवरिया से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. लेकिन ये बात बिल्कुल सच नहीं है क्योंकि एक्टर ने फिल्म सांवरिया से नहीं बल्कि एक शॉर्ट फिल्म से बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. 

इस शॉर्ट फिल्म से किया था रणबीर ने बॉलीवुड डेब्यू

जब रणबीर कपूर  पढ़ाई कर रहे थे तो उन्होंने एक शॉर्ट फिल्म में काम किया था. इस फिल्म का नाम 'कर्मा' था. इस शॉर्ट फिल्म का निर्देशन अभय चोपड़ा ने किया था. इस शॉर्ट  फिल्म को उस दौरान स्टूडेंट ऑस्कर के लिए भी नामांकित किया गया था.ये फिल्म महज 26 मिनट लंबी थी. अभय चोपड़ा की इस फिल्म की कहानी पिता और बेटे के रिश्ते पर आधारित है. इस फिल्म में दिखाया गया है कि जब पिता को मौत की सजा सुनाई जाती है और उस दौरान बेटा खुद को असहाय महसूस करता है. फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा शरत सक्सेना, मिलिंद जोशी जैसे सितारे हैं.

रणबीर कपूर का वर्कफ्रंट

Ranbir Kapoor's Bollywood Hairstyle Photos

रणबीर कपूर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उनकी झोली में 'रामायण' है. नितीश तिवारी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में वह भगवान राम की भूमिका निभाएंगे. एक्टर की आखिरी फिल्म 'एनिमल' थी, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. अब वह इसके सीक्वल 'एनिमल पार्क' में नजर आएंगे.

Read More:

नितेश तिवारी ने बदला रामायण का शेड्यूल, सेट पर लागू होंगे सख्त नियम

शीज़ान खान ने की हीरामंडी की आलोचना, कहा- 'उर्दू के साथ इतनी नाइंसाफी'

रजनीकांत की बायोपिक बनाएंगे साजिद नाडियाडवाला, निर्माता को मिले राइट्स

सलमान फायरिंग केस के मृतक आरोपी के परिवार का बयान आया सामने

Latest Stories