सलमान फायरिंग केस के मृतक आरोपी के परिवार का बयान आया सामने

सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग करने वाले आरोपी अनुज थापन ने बुधवार, 1 मई को सुसाइड की थी. जिसके बाद अब आरोपी के परिजनों का बयान सामने आया हैं.

New Update
Salman Khan House Firing Case
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 ताजा खबर: सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग करने वाले आरोपी अनुज थापन ने बुधवार, 1 मई को सुसाइड की थी. जिसके बाद अब आरोपी के परिजनों का बयान सामने आया हैं. वहीं आरोपी अनुज थापन के भाई ने दावा किया कि मुंबई पुलिस ने हिरासत में उसकी हत्या कर दी. उन्होंने आगे मांग की कि उसका पोस्टमार्टम मुंबई के बाहर कराया जाना चाहिए.

मृतक आरोपी के भाई ने की न्याय की मांग

आपको बता दें आरोपी अनुज थापन के भाई अभिषेक थापन ने कहा, "अनुज को मुंबई पुलिस संगरूर से 6-7 दिन पहले ले गई थी. आज हमें फोन आया कि अनुज ने आत्महत्या कर ली है. वह ऐसा व्यक्ति नहीं था जो आत्महत्या कर सकता था. पुलिस ने उसकी हत्या कर दी. हमें न्याय चाहिए. वह ट्रक हेल्पर के तौर पर काम करता था".

मृतक के पैतृक गांव के सरपंच ने अनुज की मौत पर जताया संदेह

 

मृतक के पैतृक गांव के सरपंच मनोज गोदारा ने भी अनुज की मौत पर संदेह जताया और पुलिस पर हत्या का आरोप लगाया. उन्होंने कहा, "यह मामला शुरू से ही संदिग्ध है. वे दो भाई, एक बहन और एक मां थे. उनके पिता नहीं हैं. अनुज एक ट्रक ड्राइवर के पास हेल्पर का काम करता था. उसे मुंबई पुलिस ने पंचायत को बताए बिना ही पकड़ लिया. यहां तक ​​कि, पुलिस ने भी अनुज की हत्या की पुष्टि की है. परिवार को 1-2 दिन बाद ही सूचित किया गया. हम सभी जानते हैं कि पुलिस हिरासत में कितनी सुरक्षा होती है. एक तरफ सुपरस्टार सलमान खान हैं और दूसरी तरफ मजदूर हैं. दबाव में आकर उन्होंने उनकी हत्या कर दी और इसे आत्महत्या का रूप दे दिया".

26 अप्रैल को किया गया था अनुज थापन को गिरफ्तार 

अनुज थापन को 26 अप्रैल को पंजाब के संगरूर से गिरफ्तार किया गया था और उसे मुंबई पुलिस मुख्यालय में क्राइम ब्रांच की हवालात में रखा गया था. पुलिस के अनुसार, अनुज थापन को सोनू कुमार बिश्नोई के साथ शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को हथियार सप्लाई करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था, जिन्हें पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था.

Salman Khan House Firing Case 

Read More:

तमिल प्लेबैक सिंगर Uma Ramanan का 69 साल की आयु में हुआ निधन

2025 में रिलीज होगी Prabhas स्टारर Salaar 2, जल्द शुरु होगी शूटिंग

Salman Khan फायरिंग केस के आरोपी ने पुलिस कस्‍टडी में की आत्‍महत्‍या

रामायण में कैकेयी नहीं बल्कि इस रोल को करना चाहती हैं Lara Dutta!

 

 

Latest Stories