Tiffany के मुंबई स्टोर लॉन्च पर रणवीर सिंह स्टाइलिश नजर आए

ताजा खबर : बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह मुंबई में सॉलिटेयर दिग्गज टिफ़नी एंड कंपनी के स्टोर लॉन्च में हमेशा की तरह स्टाइलिश अंदाज़ में नज़र आए .

New Update
Ranveer Singh looks
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रणवीर सिंह मुंबई में सॉलिटेयर दिग्गज टिफ़नी एंड कंपनी के स्टोर लॉन्च में हमेशा की तरह स्टाइलिश अंदाज़ में नज़र आए. उन्होंने सफ़ेद साटन की पोशाक, हीरे का हार, नेवी ब्लू सनग्लास और हाई हील्स पहनी थी - इस प्रक्रिया में उन्होंने लैंगिक रूढ़िवादिता को तोड़ दिया.

टिफ़नी में रणवीर

 रणवीर ने टिफ़नी इवेंट में भाग लिया और पैपराज़ी के लिए पोज़ दिया. उन्होंने शर्ट, ट्राउज़र और साटन बेल्ट सहित पूरी तरह सफ़ेद पोशाक पहनी थी. उन्होंने सफ़ेद ड्रेस  को नेवी ब्लू सनग्लास, हीरे का हार और ऊँची एड़ी के जूते के साथ पहना था.

 

वोग इंडिया के साथ बातचीत में रणवीर ने अपने पसंदीदा आभूषणों के बारे में बताया. उन्होंने कहा, "व्यक्तिगत, भावनात्मक मूल्य वाले आभूषण मेरे पसंदीदा, सबसे प्रिय आभूषण हैं. मेरे लिए सबसे पसंदीदा अंगूठियों में से एक यह है (अपनी शादी की अंगूठी दिखाते हुए). यह मेरी शादी की अंगूठी है जो मेरी पत्नी ( दीपिका पादुकोण ) ने मुझे भेंट की है. दूसरी एक प्लैटिनम सगाई की अंगूठी है. और फिर बेशक, मेरी माँ की हीरे की बालियाँ और मेरी दादी के मोती," उन्होंने कहा.

"पुरुष हमेशा से ही आभूषणों से खुद को सजाते रहे हैं. यह कुछ ऐसा है जो आप अपने लिए करते हैं. खुद को सजाना एक तरह से खुद से प्यार करना है," उन्होंने दावा किया कि आभूषण "किसी व्यक्ति का विराम चिह्न है." "जब मैं अपनी किशोरावस्था में आया, तो अपनी शैली के साथ अधिक अभिव्यक्त होने लगा, मैं बहुत सारे जंक आभूषण, बहुत सारी चांदी के आभूषण पहनता था. आभूषणों के साथ मेरी व्यक्तिगत यात्रा भी समय के साथ विकसित हुई है. जब आप इसे पहनते हैं, तो यह आपको अच्छा महसूस कराना चाहिए. और यही वास्तव में सबसे महत्वपूर्ण बात है," उन्होंने कहा.


इस कार्यक्रम में रणवीर के साथ एक्ट्रेस करिश्मा कपूर, कनिका कपूर  भी नजर आई.उन्होंने रणवीर के साथ पोज भी दिए उनकी ड्रेस की बात करे तो उन्होंने ब्लैक कलर का ड्रेस पहन रखा था. कनिका कपूर ब्लैक ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. 

करिश्मा कपूर सफेद केप-स्टाइल स्लीव्स वाली काली ड्रेस  में कमाल  लग रही थीं.

 

इनके अलावा मौनी रॉय, गायत्री जोशी, सोनाली बेंद्रे, नीना गुप्ता, मसाबा गुप्ता, वेदांग रैना और अन्य सितारें भी नजर आए. 

Read More:

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने हटाई अपनी शादी की तस्वीरें?

क्यों बाजीगर से काजोल को हटाना चाहते थे अब्बास-मस्तान ने किया खुलासा?

प्रियंका ने हेड्स ऑफ स्टेट के सह-कलाकार Idris Elba को दिया गिफ्ट!

Ram Charan की गेम चेंजर, Jr NTR की देवारा की रिलीज डेट में बड़ा बदलाव!

Latest Stories