रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने हटाई अपनी शादी की तस्वीरें?

रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के साथ अपनी शादी की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हटा कर अफवाहों को हवा दे दी थी कि उनकी शादी में कुछ दिक्कतें आ सकती हैं.

New Update
Ranveer Singh
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : रणवीर सिंह के फैंस  उस समय हैरान रह गए जब एक्टर ने कथित तौर पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी और दीपिका पादुकोण की शादी की तस्वीरें डिलीट कर दीं. रणवीर के इस कदम से दीपिका के साथ उनकी शादी में भी परेशानी की अफवाहें उड़ीं. यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि रणवीर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से तस्वीरें हमेशा के लिए डिलीट कर दी हैं या उन्हें आर्काइव कर दिया है.

ranveer .png

दिलचस्प कि बात यह है कि सिर्फ रणवीर ही नहीं, बल्कि दीपिका ने भी तीन साल पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी शादी की तस्वीरें हटा दी. 1 जनवरी 2021 को दीपिका ने अपने सभी पोस्ट छिपा दिए और इंस्टाग्राम पर नए सिरे से शुरुआत करने के संकेत दिए. एक्टर  ने उस समय प्रशंसकों के साथ एक 'ऑडियो डायरी' शेयर की थी. “सभी को नमस्कार, मेरी ऑडियो डायरी में आपका स्वागत है, मेरे विचारों और भावनाओं का रिकॉर्ड. मुझे यकीन है कि आप सभी मुझसे सहमत होंगे कि 2020 सभी के लिए अनिश्चितता का वर्ष था. लेकिन मेरे लिए यह कृतज्ञता और वर्तमान के बारे में भी था. और 2021 के लिए मैं अपने और बाकी सभी के लिए केवल अच्छे स्वास्थ्य की कामना कर सकती हूं. नव वर्ष की शुभकामनाएं, ”उन्होंने ऑडियो नोट में कहा था.

यहां देखें ऑडियो डायरी

 

हालांकि, 11 महीने बाद, 'पठान' स्टार ने रणवीर के साथ अपनी शादी की तस्वीरों वाले अपने पोस्ट को फिर से बहाल करने का फैसला किया. उन्होंने अपनी शादी की सालगिरह पर शेयर किए गए पोस्ट को भी अनआर्काइव कर दिया.

मंगलवार दोपहर को जब इंटरनेट पर उनकी शादी में दरार आने की अफ़वाहें आने लगीं, तो रणवीर और दीपिका के एक करीबी सूत्र ने बताया कि यह जोड़ी मज़बूती से आगे बढ़ रही है और वे अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं. अंदरूनी सूत्र ने यह भी पुष्टि की कि दोनों इस समय छुट्टी पर हैं.

Ranveer 'deletes' wedding pics with Deepika?

हिंदुस्तान टाइम्स को एक सूत्र ने बताया, "उनकी शादी में किसी तरह की खटास आने के बारे में कोई दावा सच नहीं है." "यह निराधार है. वे साथ में खुश हैं और लगातार अपने व्यस्त शेड्यूल से बाहर निकलने का रास्ता खोजने की कोशिश करते हैं, ताकि वे एक साथ कुछ अच्छा समय बिता सकें. वे अपने पहले बच्चे का दुनिया में स्वागत करने के लिए वास्तव में उत्साहित हैं और अपने जीवन के इस चरण के हर पल का आनंद ले रहे हैं. वास्तव में, दीपिका और रणवीर भारत में एक शांत छुट्टी पर एक साथ कुछ अच्छा समय बिता रहे हैं, "सूत्र ने कहा.

गायब शादी की तस्वीरों के बारे में बात करते हुए, अंदरूनी सूत्र ने कहा, "ठीक है, उन्होंने 2022-2023 से पहले के साल की अपनी सभी तस्वीरें हटा दी हैं. यह सिर्फ उनकी शादी की तस्वीरों के बारे में नहीं है. वास्तव में, दीपिका के साथ उनकी सभी हालिया तस्वीरें अभी भी उनके हैंडल पर हैं. इसलिए, यह वास्तव में हैरान करने वाला है कि लोग कैसे मान सकते हैं कि स्वर्ग में कोई परेशानी है".

Read More:

अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 पोस्ट-प्रोडक्शन मे,जल्द रिलीज होगा दूसरा गाना

अदिति राव ने खुलासा किया कि कैसे रॉकस्टार में उनका रोल काटा गया

धर्मेंद्र ने अपने पुराने यार रंजीत और अवतार गिल के साथ तस्वीर शेयर की

अनुपम ने रत्ना की 'एक्टिंग इंस्टीट्यूट दुकान' वाले बयान पर कही ये बात

Latest Stories