ऋचा चड्ढा को हीरामंडी में हुआ था एक और रोल ऑफर,एक्ट्रेस ने किया खुलासा

ताजा खबर: संजय लीला भंसाली की सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' में लज्जो के रूप में शानदार प्रदर्शन करने वाली ऋचा चड्ढा को भी शानदार तारीफे मिल रही है.लेकिन क्या आप जानते हैं कि उन्हें शो में एक और भूमिका ऑफर की गई थी.

New Update
Richa Chadha

Richa Chadha

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00
 ताजा खबर: Heeramandi: संजय लीला भंसाली की ओटीटी डेब्यू सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' 1 मई 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है. सीरीज को दर्शकों द्वारा पॉजिटिव रिस्पॉस भी मिल रहा हैं.सीरीज में लज्जो के रूप में शानदार प्रदर्शन करने वाली ऋचा चड्ढा को भी शानदार तारीफें मिल रही है.लेकिन क्या आप जानते हैं कि उन्हें शो में एक और भूमिका ऑफर की गई थी.

ऋचा चड्ढा ने हीरामंडी के लिए ऑफर हुआ था ये रोल

ऋचा चड्ढा ने चुनौतियों के बारे में खुलकर बात की: 'फिल्म निर्माताओं ने कहा  कि आपके लिए डांस नहीं करना |' टाइम्स नाउ

ऋचा चड्ढा ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि हीरामंडी में लज्जो का किरदार सबसे दिल दहला देने वाला है और पाकीज़ा की मीना कुमारी और देवदास के महिला संस्करण से समानता निश्चित रूप से प्रभाव छोड़ेगी. उन्होंने कहा, "जब मुझे 'हीरामंडी' के लिए संपर्क किया गया था, उस समय संजय सर शो के निर्माता थे, और मुझे एक और भाग की पेशकश की गई थी, जिसमें निश्चित रूप से अधिक स्क्रीनटाइम था.लेकिन क्योंकि एक एक्ट्रेस को यह भी देखना चाहिए कि इसमें क्या नया है जो मेरे लिए है, इसलिए मैंने लज्जो को चुना".

ऋचा चड्ढा ने हीरामंडी को लेकर कही ये बात

हीरामंडी: ऋचा चड्ढा का कहना है कि भंसाली की सीरीज भारत की 'नार्कोस' या  'स्क्विड गेम' हो सकती है

ऋचा चड्ढा ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा, "मैंने ऐसे किरदारों के साथ प्रयोग किया है जिनमें ग्रे शेड है, जैसे भोली पंजाबन या मैडम चीफ मिनिस्टर में तारा.मूल रूप से, मुझ पर केवल सशक्त किरदार निभाने का आरोप लगाया जाता है, इसलिए मुझे उस स्टीरियोटाइप को तोड़ने और दर्शकों को आश्चर्यचकित करने की आवश्यकता महसूस हुई.मैं एक निराशाजनक रोमांटिक की भूमिका निभाना चाहती थी और दर्शकों के रोंगटे खड़े कर देना चाहती थी.बिल्कुल यही हो रहा है.लोग मुझे रोते हुए कॉल कर रहे हैं. इसलिए, जब सर ने मुझसे कहा, आओ और इस किरदार को देखो, तो मैं तुरंत लज्जो की ओर आकर्षित हो गई.मुझे यकीन था कि यह कामयाब होगा, और ऐसा हुआ भी.24 घंटे के अंदर मुझे जो प्यार मिला, वह बहुत ज़्यादा है.इंडस्ट्री के साथियों से लेकर फिल्म निर्माताओं, दोस्तों और दर्शकों ने मुझे इतना प्यार दिया है, मैं इससे ज़्यादा आभारी नहीं हो सकती". 

'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' में नजर आए कई स्टार्स

200 करोड़ बजट में बनी 'हीरामंडी' की इन हसीनाओं को मिली कितनी फीस

संजय लीला भंसाली की सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' में ऋचा चड्ढा के अलावा मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल मुख्य भूमिका में हैं. इसके अलावा फरदीन खान, शेखर सुमन, अध्ययन सुमन और अन्य कलाकार सहायक भूमिका निभा रहे हैं. संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित वेब सीरीज़ "हीरा मंडी: द डायमंड बाज़ार" 1920 के दशक पर आधारित है. 

Richa Chadha, Heeramandi 

Read More:

नितेश तिवारी ने बदला रामायण का शेड्यूल, सेट पर लागू होंगे सख्त नियम

शीज़ान खान ने की हीरामंडी की आलोचना, कहा- 'उर्दू के साथ इतनी नाइंसाफी'

रजनीकांत की बायोपिक बनाएंगे साजिद नाडियाडवाला, निर्माता को मिले राइट्स

सलमान फायरिंग केस के मृतक आरोपी के परिवार का बयान आया सामने

Latest Stories