रजनीकांत की बायोपिक बनाएंगे साजिद नाडियाडवाला, निर्माता को मिले राइट्स

Rajinikanth Biopic: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत के फैंस एक्टर की बायोपिक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला होंगे. यही नहीं साजिद नाडियाडवाला ने इस बायोपिक के लिए राइट्स भी खरीद लिए हैं.

New Update
Rajinikanth Biopic

Rajinikanth Biopic

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Rajinikanth Biopic: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत के फैंस एक्टर की बायोपिक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला होंगे. यही नहीं साजिद नाडियाडवाला ने इस बायोपिक के लिए राइट्स भी खरीद लिए हैं.

रजनीकांत की बायोपिक में दिखाई जाएगी गरीबी से अमीरी की कहानी

Rajinikanth Biopic: రజినీకాంత్ బయోపిక్ హక్కులను తీసుకున్న బాలీవుడ్ నిర్మాత!  వివరాలివే-sajid nadiadwala reportedly bags kollywood super star rajinikanth  biopic know the details ...

दरअसल, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, "बहुत कम लोग जानते हैं कि साजिद नाडियाडवाला न केवल रजनीकांत के बड़े फैन हैं. उनका मानना है कि रजनीकांत की कहानी पूरी दुनिया को देखने लायक है  एक बस कंडक्टर से लेकर सुपरस्टार तक. साजिद नाडियाडवाला पर्सनली स्क्रिप्ट पर गौर कर रहे हैं और फिल्म को एक शानदार मुकाम तक पहुंचाने की दिशा में काम कर रहे हैं. वहीं पिछले कुछ महीनों से साजिद नाडियाडवाला  रजनीकांत और उनके परिवार के संपर्क में हैं ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि कहानी प्रामाणिक हो.यहीं नहीं साजिद  नाडियाडवाला का विचार एक ऐसी फिल्म बनाने का है जो समय की कसौटी पर खरी उतरे. यह गरीबी से अमीरी की सबसे बड़ी कहानी है और इसमें रजनीकांत के व्यक्तित्व पर अधिक ध्यान दिया जाएगा." 

कई भाषाओं में रिलीज होगी रजनीकांत की बायोपिक

Bollywood Buzz: Rajinikanth To Be a Part of Ganguly's biopic?

आपको बता दें साजिद नाडियाडवाला रजनीकांत की बायोपिक कई भारतीय भाषाओं में फिल्म बनाएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रजनीकांत की बायोपिक फिलहाल स्क्रीनिंग स्टेज में है. फिल्म के कलाकारों का चयन अभी बाकी है. वहीं रजनीकांत की बायोपिक की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रही है. एक्टर के फैंस बस इसकी आधिकारिक घोषणा का इंतजार कर रहे हैं.

रजनीकांत का वर्क फ्रंट

రజనీకాంత్ బయోపిక్‌లో హీరో ఎవరు? ధనుష్ కాకుండా మరో ఇద్దరు పేర్లు తెరపైకి! |  Is hero Dhanush Consider for Superstar Rajinikanth biopic? Another Two Hero  names on Card - Telugu Filmibeat

रजनीकांत के आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह लोकेश कनगराज की तमिल फिल्म 'कुली' में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे. वहीं एक्टर हुकुम (जेलर 2) में भी नजर आएंगे. फैंस इन फिल्मों की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में उनकी बायोपिक बनाने की चर्चा काफी दिलचस्प हो सकती है.

Read More:

सलमान फायरिंग केस के मृतक आरोपी के परिवार का बयान आया सामने

तमिल प्लेबैक सिंगर Uma Ramanan का 69 साल की आयु में हुआ निधन

2025 में रिलीज होगी Prabhas स्टारर Salaar 2, जल्द शुरु होगी शूटिंग

Salman Khan फायरिंग केस के आरोपी ने पुलिस कस्‍टडी में की आत्‍महत्‍या

 

Latest Stories