‘बाहुबली’ एक्ट्रेस राम्या कृष्णन की कार से जब्त की गई 104 शराब की बोतलें , ड्राइवर अरेस्ट

1 min


साउथ एक्ट्रेस राम्या कृष्णन की कार से बरामद हुईं 96 बियर और 8 वाइन की बोतलें, ड्राइवर गिरफ्तार

साउथ सिनेमा और भारतीय सिनेमा की फिल्मों की जानी-मानी एक्ट्रेस राम्या कृष्णन बड़ी मुश्किल में फंसती नजर आ रही हैं। दरअसल उनकी कार से गुरुवार 11 जून को 100 से ज्यादा शराब की बोतलें जब्त की गई हैं। शराब की बोतलें जब्त किए जाने के बाद पुलिस ने राम्या के ड्राइवर सेल्वाकुमार को गिरफ्तार कर लिया है। चेन्नई से आई यह खबर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

राम्या कृष्णन की कार में 104 शराब की बोतलें हुईं बरामत

राम्या कृष्णन

Source – Pinterest

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिस समय पुलिस राम्या की कार की जांच कर रही थी तो वह वहां मौजूद थीं। खबरों की मानें तो पुलिस चेकपोस्ट पर कारों की चेकिंग कर रही थी तभी वहां से गुजरती राम्या की टोयोटा इनोवा कार को रोका गया। हालांकि यह भी बताया जा रहा है कि पुलिस की चेकिंग में राम्या ने पूरा सहयोग किया। पुलिस को राम्या की कार से शराब और बीयर की बोतलें मिली हैं जिन्हें जब्त कर लिया गया है।

चेकिंग के दौरान राम्या कृष्णन और उनकी बहन कार में थी मौजूद

राम्या कृष्णन

Source – Pinterest

एक्ट्रेस राम्या कृष्णन की कार में शराब की बोतल का बड़ा जखीरा पुलिस के हाथ लगा है, चेकिंग में उनकी कार से 96 बियर की बोतल और 8 वाइन की बोतल पुलिस को बरामद हुईं। वहीं, स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, राम्या कृष्णन अपनी बहन विन्या के साथ उस समय कार में मौजूद थी, जब उनकी कार को चेकपोस्ट पर रोका गया था।

शराब की स्म्गलिंग करने के आरोप में एक्ट्रेस राम्या कृष्णन के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया, साथ ही राम्या और उनकी बहन को भी कुछ समय के लिए पुलिस कस्टडी में रखा गया।

ड्राइवर को पुलिस कनाथुर पुलिस स्टेशन ले गई, जहां बाद में उसे जमानत मिल गई। खबरों के मुताबिक राम्या कृष्णन ने खुद अपने ड्राइवर को हिरासत से बाहर निकालवाया है। पुलिस ने सामान्य जांच-प्रक्रिया के तहत एक्ट्रेस को और उनके ड्राइवर को हिरासत में लिया था। हालांकि इस मामले पर राम्या की तरफ से कोई स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है।

बता दें, लॉकडाउन के कारण यूं तो तमिलनाडू के सभी जिलों में शराब की दुकानें खोल दी गई हैं। हालांकि, चेन्नई में अभी तक दुकानों को बंद रखा गया है, जिसके कारण लोग दूसरे जिलों में जाकर शराब खरीद रहे हैं। चेन्नई में शराब की दुकानें नहीं खोले जाने के कारण लोग आसपास के जिलों से शराब की चोरी-छिपे तस्करी कर चेन्नई में अपने खुद के इस्तेमाल या बेचने के लिए ला रहे हैं।

येे भी पढ़ें– दिशा पटानी के बर्थडे पर टाइगर श्रॉफ ने शेयर किया थ्रोबैक वीडियो, लिखा स्पेशल मैसेज

SHARE