रोहित सराफ ने स्ट्रीटवियर कपड़ों से जीता सबका दिल, यहाँ देखे तस्वीरें

1 min


रोहित सराफ अपने अभिनय और अपनी मासूमियत के कारण दर्शकों के परम प्रिय बन गए हैं। हालाँकि, उनके व्यक्तित्व का एक और पहलू है जिसे लोग धीरे धीरे देख रहे हैं; उनका फैशन सेंस। अभिनेता हमेशा अपने कपड़ों के साथ प्रयोग करने के लिए तैयार रहते हैं क्योंकि वह अपने प्रशंसकों को अपने पहनावे से आश्चर्यचकित करना पसंद करते हैं। वह बोल्ड फैशन स्टेटमेंट देने से नहीं कतराते हैं और यही बात उन्हें उनके समकालीनों से अलग करती है।

आइए नजर डालते हैं 5 ऐसे मौकों पर जहां उन्होंने स्ट्रीट वियर के कपड़ों में रॉक किया:

परफेक्शन के लिए स्क्रिप्टेड: उनके फर्स्ट लुक के लिए, हमारे पास रोहित पूरी तरह से काले रंग की पोशाक में हैं। अभिनेता ने अरबी लिपि के साथ एक काले रंग की हुडी पहनी हुई है जिसे उन्होंने चमकदार काली पैंट के साथ बैलेंस किया है । अभिनेता ने एक हल्के ठूंठ के साथ लुक को पूरा किया।

कुछ अलग कॉम्बिनेशन: अपने अगले पहनावे के लिए, अभिनेता ने काले रंग की मोटी परतों के साथ कूल और वार्म रंगों का विकल्प चुना। उन्होंने काले रंग की जैकेट के नीचे हरे रंग की धारीदार शर्ट पहनी है जिसे काले रंग के कार्गो के साथ मैच किया गया है और उन्होंने काले जूते के साथ अपना लुक पूरा किया है।

एक चॉकलेट ट्रीट: यह ब्लैक से पूरी तरह हटकर है क्योंकि उन्होंने रॉयल ब्लू पैंट और स्नीकर्स की एक जोड़ी के ऊपर एक ढीली चॉकलेट ब्राउन जैकेट पहन रखी है। लाइटिंग और शार्प शैडो फ्रेम के लिए परफेक्ट मूड सेट करते हैं।

नीला सफेद आसमानी रंग: इस लुक में रोहित ने सफेद शर्ट के साथ ढीले आसमानी नीले रंग की पैंट और काले जूते पहने हुए हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि अभिनेता इस फ्रेम में क्लाउड 9 पर दिख रहे है।

जगमगाता स्पेक्ट्रम: अपने अंतिम लुक के लिए, हमारे पास अभिनेता ने एक पूरी तरह से झिलमिलाता पोशाक पहन रखा है जो एक क्रिस्टल इफ़ेक्ट देता है। और सफेद टी-शर्ट की झगमगाहट को पूरी तरह से संतुलित करता है और यह उनके लुक में अट्रैक्शन में नया पंच देता है।

SHARE

Mayapuri