2020 की 6 ऐसी अपकमिंग ”Comedy Movies” जो आपको हँसाने आ रही है

1 min


0

2020 की 6 ऐसी अपकमिंग ”Comedy Movies” जो आपको हँसाने आ रही है

इस साल मनोरंजन के मामले में कुछ लाइन-अप है जो इसे हर शैली में पेश करेगा। ड्रामा से लेकर हॉरर से लेकर रोमांटिक कॉमेडी भी मतलब कुल मिलाकर ये सिनेमा प्रेमियों के लिए अच्छा साल साबित होने वाला है। यहां 6 रोमांटिक Comedy Movies दी गई हैं, जो आपकी रोमांटिक फिल्म की तारीखों के लिए एक शानदार ऑप्शन साबित हो सकती है।

1. Shubh mangal zyada savdhan


आयुष्मान खुराना(Ayushman Khurrana) एक और सुपर हिट फिल्म के साथ वापस आ रहे हैं। ”शुभ मंगल ज्यादा सावधान(Shubh mangal zyada savdhan)” समलैंगिकता और समलैंगिक विवाह के साथ एक रोमांटिक कॉमेडी है। ट्रेलर ने पहले ही हमें चौंका दिया है।’शुभ मंगल ज्यादा सावधान 2017 में आयी सुपरहिट मूवी ‘शुभ मंगल सावधान'(Shubh mangal savdhan) का ही सीक्वल है। इसके साथ ही फिल्म में नीना गुप्ता (Neena gupta)और गजराज राव (Gajraj rao)भी नजर आएंगे। हितेश द्वारा निर्देशित फिल्म 21 फरवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ होगी।

2. Jawaani Janeman


सैफ अली खान(Saif ali khan) ओल्ड व्हिस्की की तरह हैं जो उम्र के साथ बेहतर होते जा रहे हैं। Jawaani Jaaneman एक कॉमेडी फिल्म है जिसमें सैफ अली खान एक लापरवाह बाप की भूमिका निभाते हुए दिखेंगे , जिसे पता चलता है कि उसकी खुद की एक छोटी बेटी है। इस फिल्म में तब्बू भी  अहम भूमिका में नज़र आएँगी। इसका निर्देशन नितिन कक्कड़ ने किया है, ये मूवी इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हो चुकी है।

3. The love birds

फिल्म The Love Birds में कुमैल नंजियानी(Kumail Nanjiani) और इस्सा राय (Issa Rae)लीड रोल में नज़र आएंगे। यह रोमांटिक कॉमेडी एक ऐसे जोड़े की कहानी बताती है जिनका रिश्ता टूटने की कगार पर है और फिर वो एक हत्या के रहस्य में फंस जाते है और पीछा करते है। ये फिल्म मई 2020 में रिलीज़ होगी।

4. Barb & Star Go To Vista Del Mar


”Barb & Star Go To Vista Del Mar ”फिल्म दो दोस्तों की कहानी है जो एक छुट्टी पर जाते हैं जहां उन्हें रोमांच और प्यार मिलता है और वो एक खलनायक की हत्या में उलझ जाते है।इसका निर्देशन जोश ग्रीन्बॉम कर रहे है। ये फिल्म जुलाई 2020 में रिलीज़ होगी।

5. Dostana 2


यह फिल्म इस साल की मोस्ट अवेटेड रोमांटिक कॉमेडी में से एक है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन(kartik aryan), जान्हवी कपूर(janvi kapoor) और लक्ष्य (lakshya) लीड रोल में नज़र आएंगे। ये फिल्म 2008 में आयी सुपरहिट फिल्म ‘दोस्ताना'(dostana) का ही सीक्वल है जिसको ‘करण जोहर’ प्रड्यूस कर रहे है।फिल्म में जॉन एब्राहम ,रितेश देशमुख ,अभिषेक बच्चन ,अर्जुन रामपाल ,राज बब्बर और किरण खेर भी हमे एंटरटेन करती नज़र आएंगे।

6. love aaj kal


यह रोमांटिक ड्रामा और कॉमेडी फिल्म है ,जिसमे सारा अली खान(Sara ali khan) और कार्तिक आर्यन(Kartik Aaryan) लीड रोल में नज़र आएंगे। जिसका निर्देशन इंतियाज अली(Imtiaz ali) ने किया है ,सारा-कार्तिक की “लव आज कल 2” (Love aaj kal) इस महीने की 14 तारीख को रिलीज़ होने जा रही है जो आपके और Bae के लिए एकदम सही वैलेंटाइन -डे सेलिब्रेट करने के लिए अच्छा ऑप्शन होगी।

और देखेंः कार्तिक आर्यन को इम्प्रेस करने के लिए सारा अली खान ने शेयर की हॉट फोटोज

 


0 Comments

Leave a Reply