एक्टर सोनू सूद से एक स्टूडेंट ने ट्विटर पर मांगी मदद, तो एक्टर ने फौरन किया रिप्लाई..खूब हो रही है तारीफ

1 min


Actor Sonu Sood

लॉकडाऊन के दौरान लोगों की खूब मदद कर रहे हैं एक्टर सोनू सूद..

लॉकडाऊन के दौरान लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। और बॉलीवुड सेलेब्स पीड़ितों को थोड़ी ही सही लेकिन राहत मिल सके इसकी पूरी कोशिश कर रहे हैं। सलमान खान , शाहरूख खान के अलावा एक्टर सोनू सूद भी लगातार लोगों की मदद के लिए सामने आ रहे हैं।

कुछ दिन पहले ही सोनू सूद ने मजदूरों को बस में बैठाकर उनके गावों की ओर रवाना किया था। जिसकी उनके फैंस ने जमकर तारीफ की थी। वहीं अब लोग उनसे सामने से आकर मदद मांग रहे हैं और वो किसी को भी निराश नहीं कर रहे हैं।

हाल ही में एक स्टूडेंट से मांगी सोनू से मदद

18 मई को ट्विटर पर एक स्टूडेंट ने सोनू सूद से मदद मांगी तो एक्टर ने भी रिप्लाई करने में ज़रा भी देरी नहीं की। उस छात्र ने ट्विटर पर लिखा – ‘सोनू सूद सर मैं एक छात्र हूं और ठाणे में फंसा हुआ हूं। मेरी कोई मदद नहीं कर रहा। मेरी मां बहुत बीमार है और वह मेरे लिए काफी चिंतित है। मुझे उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में जाना है। आप ही मेरी आखिरी उम्मीद हो। कृप्या मेरी मदद करें सर’।

सोनू ने तुरंत किया रिप्लाई

जैसे ही इस छात्र ने सोनू को ट्वीट किया तो अभिनेता ने भी रिप्लाई करने में देर नहीं लगाई। उन्होने लिखा – ‘अपनी मां से कहो कि वह जल्द ही तुम्हें देखेंगी.”

हर ओर हो रही है सोनू की तारीफ

Actor Sonu Sood

एक्टर सोनू सूद की इस दरियादिली की तारीफ हर कोई कर रहा है। इस ट्वीट पर भी उनके फैंस के खूब कमेंट आ रहे हैं। आपको बता दें कि इस वक्त सोनू मुंबई में फंसे मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचाने का नेक काम कर रहे हैं। उन्होने महाराष्ट्र सरकार से इजाज़त के बाद मजदूरों से भरी बसों को रवाना किया था। जिस पर मजदूरों ने भी उन्हें धन्यवाद दिया। वहीं अब सोनू से लोगों को काफी उम्मीदें हैं और आगे से आकर मदद मांग रहे हैं।

और पढ़ेंः 13.4 मिलियन से ज्यादा फोलोअर्स वाले फैज़ल सिद्दीकी टिक टॉक पर कर रहे थे एसिड अटैक को प्रमोट, कार्रवाई की तैयारी


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये