आमिर खान स्टारर फिल्म लाल सिंह चड्ढा में दिखेगी कोरोना महामारी ?

1 min


फिल्म लाल सिंह चड्ढा

फिल्म लाल सिंंह चड्ढा में दिखाया जाएगा कोरोना संकट

आमिर खान स्टारर लाल सिंह चड्ढा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी ही रहती है। पहले ये फिल्म इसी साल क्रिसमस पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन की वजह से फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हो पाई, इस वजह से लाल सिंह चड्ढा की रिलीज इस साल टाल दी गई है। गौरतलब है कि आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में साल 1947 विभाजन के बाद हुई भारत की कुछ ऐतिहासिक घटनाओं को एक सिख की नज़रों से दिखाया जाएगा। वहींं, अब लाल सिंह चड्ढा से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। खबरों के मुताबिक, अब फिल्म की कहानी में वर्तमान समय की कोरोना महामारी को भी शामिल किया जाएगा।

कहानी में जुड़ेंगे नए पहलूू

खबरों के मुताबिक,फिल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया, “जाहिर सी बात है, भारत के अहम मुद्दों को दिखाती आमिर की फिल्म मौजूदा कोरोना संकट को दिखाए बिना पूरी नहीं हो सकती। फिलहाल, लॉकडाउन की वजह से शूटिंग रुकी हुई है, लेकिन जैसे ही लॉकडाउन को पूरी तरह से खत्म हो  जाएगा, फिल्म की कहानी में कुछ नए पहलू जोड़कर फिर से फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी।”

‘फॉरेस्ट गम्प’ का हिंदी रीमेक है लाल सिंह चड्ढा

आपको बता दें, आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ साल 1994 में आई हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में आमिर पहली बार सिख के किरदार में नजर आएंगे। वहीं, फिल्म में आमिर की पत्नी के रोल में बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। इससे पहले फिल्म थ्री इडियट्स में भी करीना कपूर खान, आमिर के साथ नजर आ चुकी हैं। फिल्म को अद्वैत चंदन डायरेक्ट कर रहे हैं, जिन्होंने आमिर खान की ‘सिक्रेट सुपरस्टार’ को डायरेक्ट किया था।

ये भी पढ़ेंंपाताल लोक के बाद आ गया अनुष्का शर्मा का नया प्रोजेक्ट, बुलबुल का फर्स्ट लुक आउट

SHARE

Sangya Singh