‘क्वाथा’ के लिए मिक्स मार्शल आर्ट सीख रहे हैं आयुष शर्मा

1 min


aayush sharma learning mix martial art training for kwatha

आयुष शर्मा अपनी आने वाली फिल्म ‘क्वाथा’ के लिए इन दिनों जमकर तैयारियां कर रहे हैं ताकि दर्शकों को ये फिल्म रियलिस्टिक और रिलेटेबल लगे। अभिनेता आयुष शर्मा इस फिल्म में आर्मी ऑफिसर की भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे और इसके लिए वो कड़ी मेहनत कर रहे हैं|

चाहें वो सही मैनरिज़्म हो या वर्कआउट करके सही लुक पाना, ऐसा कुछ भी नहीं है जो अभिनेता अपने किरदार को बेहतर बनाने के लिए ना कर रहे हों।

अब सुनने में आया है कि आयुष इस फिल्म में अपने एक्शन सीन्स को बिना किसी गलती और वास्तविक बनाने के लिए मिक्स मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग ले रहे हैं। अभिनेता नियमित रूप से अपने एमएमए क्लासेस के लिए जा रहे हैं। यही नहीं काम के घंटों के बाद भी वो अभ्यास में जुटे रहते हैं| फिलहाल वो टाइगर श्रॉफ वाले जिम में ट्रेनिंग ले रहे हैं।

इसके बारे में बात करते हुए, अभिनेता कहते हैं, “मिक्स मार्शल आर्ट्स के लिए अनुशासन और कड़ी मेहनत की आवश्यकता होती है और मैं अपने किरदार के लिए वो सब करना चाहता हूँ जो जरुरी है। मेरा किरदार एक आर्मी ऑफिसर का है जो एक अनुशासित आदमी है, वो निडर है और एक योद्धा की तरह लड़ता है। मिक्स मार्शल आर्ट्स मुझे एक्शन और अनुशासन को बेहतर ढंग से समझने में मदद कर रहा है। ”

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये