छह महीने के ब्रेक के बाद अभिनेता अभिषेक बच्चन ने शरू की अपनी आने वाली फिल्म ‘द बिग बुल’ की शूटिंग।

1 min


कोरोना के चलते बॉलीवुड में कई सेलेब को अपने करियर को लेकर कई मसीबतो का सामना करना पड़ा। सबको अपना काम बीच में रोकना पड़ा जिसकी कारण बहुत सी फिल्मे बीच में ही रोकनी पड़ी और रिलीज़ नहीं हो पायी। लकिन अब स्थिति को देखते हुए इंडस्ट्री के कई स्ट्रेस ने काम पर जाने का फैसला किया। उनमे से एक है अभिषेक बच्चन। छह महीने के लंबे ब्रेक के बाद अभिनेता अभिषेक बच्चन ने वापस शूटिंग पर जाने का फैसला किया और अपनी आने वाली फिल्म ‘द बिग बुल’ की शूटिंग शुरू कर दी है।

उन्होंने यह ख़बर खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो के जरिए अपने फैंस को दी है और, साथ ही उन्होंने अपने सभी रिस्तेदारो से रिक्वेस्ट की है कि जब भी कोई बाहर निकले तो मास्क पहनकर ही निकले। सिचुएशन को कण्ट्रोल में देखते हुए बाकि के फिल्म स्टार ने भी काम पर जाने का फिसला किया। अभिनेता रणबीर कपूर और रणबीर सिंह ने भी पिछले हफ्ते शूटिंग शुरू की।

 

अभिषेक ने वीडियो शेयर करते हुए कहा, ‘मैं आशा करता हूं कि आप सभी ठीक है और सुरक्षित हैं। मैंने यहां अपनी फिल्म ‘द बिग बुल’ की शूटिंग शुरू कर दी है। बस कुछ ही दिनों की शूटिंग बाकी है। और, याद रखें, आप जब भी बाहर जाएं तो अपनी सुरक्षा में कोई कमी ना छोड़ें। अपना मास्क जरूर पहनें।’

फिल्म में अभिषेक के साथ इलियाना डिक्रूज नजर आएगी। The Big bull की कहानी 80 और 90 के दशक के सबसे बड़े बैंक घोटाले के ऊपर आधारित है जिसे हर्षद मेहता ने अंजाम दिया था। अजय देवगन और आनंद पंडित इस फिल्म का निर्माण कर रहे है यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए घोषित हो चुकी है।

 


Like it? Share with your friends!

Niharika jain

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये